राशिफल

आज का राशिफल: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 13 नवंबर का दिन

आज का राशिफल: मेष राशि: आज अपने अंदर भरपूर आत्मविश्वास महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने फिरने में मनोरंजन से जुड़े काम में समय ज्यादा बीतेगा

 

मेष राशि

मेष राशि:

आज अपने अंदर भरपूर आत्मविश्वास महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने फिरने में मनोरंजन से जुड़े काम में समय ज्यादा बीतेगा. फालतू के काम में खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी दोस्त की भी धन द्वारा सहायता करनी पड़ सकती हैं. नौकरी वाले लोगों के काम से अधिकारी राज़ी रहेंगे. पति-पत्नी के रिश्तों को मधुर रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 1

वृष राशि

वृष राशि:

आपका पूरा ध्यान आर्थिक गतिविधिनीतियों को मजबूत बनाने में रहेगा. घर में सुधार से जुड़े भी योजनाएं भी बनेंगे. घर में किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है. घर के ख़ास व्यक्तियों से भी रिश्तें मधुर बना कर रखना जरुरी है. कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा. अधिक कार्य घर में रहकर ही करें तो बेहतर रहेगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

रोज की दिनचर्या से उबकर आज अपना वक्त आराम से कामों में बीताएंगे. कभी-कभी आपके मन में कुछ बुरे विचार पैदा हो सकते हैं और चचेरे भाइयों से भी रिश्तें मधुर बनाकर रखने की जरुरत है, किसी तरह की अनबन होने की आशंका भी लग रही है. पार्टनर की योजनाएं और काम की क्षमता बिजनेस को नई गति देगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6

 

कर्क राशि

कर्क राशि:

आज आप दिल की जगह दिमाग से काम करें. आपके आय के साधनों में काफी सुधार आएगा. कभी-कभी आपका उचित पूर्ण बर्ताव दूसरों के लिए परेशानी कड़ी कर सकता है, इसलिए अपने व्यवहार में कुछ लचीलापन बना कर रखना बहित जरुरी है. आप किसी नए काम को शुरू करने का सोच रहे हैं तो आज उचित समय है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9

सिंह राशि

सिंह राशि:

इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. इस समय ग्रह स्थितियां आपके पक्ष में पूरी तरह से साथ है, इनका पूरा सहयोग करें, लेकिन कभी-कभी आपकी इगो आप को समाज से कुछ अलग कर सकता है, लेकिन कभी-कभी आपकी इगो और अति आत्मविश्वास आप को समाज से कुछ अलगाव भी दे सकता है. जीवन साथी के साथ कुछ तनाव भी रह सकता है. इसका प्रभाव घर पर भी पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

कन्या राशि

कन्या राशि:

आज आपका अधिकतर समय बाहर के कामों बीतेगा. नए लोगों के साथ बात चित होगी, लेकिन फालतू की दोस्तों से दूरी बनाकर रखें, क्योंकि इसमें नुकसान के अलावा और कुछ नहीं मिलेगा. बच्चो के ऊपर ज्यादा रोक-टोक ना करके उन्हें भी कुछ आजादी मिलना जरुरी है. अपनी प्लानिंग को दूसरों के साथ न शेयर करें, वरना कोई इसका फायदा उठा सकता है. जीवन साथी का परिवार की व्यवस्था बनाने में पूरा साथ रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8

तुला राशि

तुला राशि:

आर्थिक स्थितियों को मजबूत करने में भी आप पूरी म्हणत कर रहे है. अपनी अत्यधिक उम्मीदों पर कुछ ठहराव लाना जरुरी है और धैर्य बनाकर अपने कामो को संपन्न करते चलें. परिवार में कोई छोटी सी बात को लेकर बड़ा इशू बनने की आशंका लग रही है. नौकरी वाले लोगों को काम को लेके कोई तनाव उत्पन्न हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज आप किसी भी काम को अपनी चाणक्य नीतियां के साथ ख़तम करने में सक्षम रहेंगे. बीती हुई पुरानी बातों से जुड़ा कोई मुद्दा दोबारा उठने की आशंका लग रही है. जिक्से कारण से तनाव के अतिरिक्त और कुछ प्राप्त नहीं होने वाला. अपने गुस्से और उत्तेजना पर प्रधानता रख के सहज तरीके से काम करें. घर का वातावरण पहले जैसा ही रहेगा.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 3

धनु राशि

धनु राशि:

आपकी मर्यादा पूर्ण बर्ताव समाज में आपका मान सम्मान बना रहेगा. संतान का नेगेटिव प्रभाव और गतिविधियां आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं, इसलिए उन पर नजर रखना बहुत जरुरी है. ताकि समय रहते स्थितियां कंट्रोल में आ जाए. नौकरी वाले लोगों के तरक्की के लिए ग्रह स्थितियां बहुत ही अनुकूल है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9

मकर राशि

मकर राशि:

विदेश जाने के बेचैन लोगों के लिए शुभ सूचना हासिल होगी, लेकिन कभी-कभी कुछ ज्यादा सोच-विचार करने में जरुरी उपलब्धियां हाथ से निकल सकती, इसलिए उन्हें एक्सेक्यूटे करने में भी अपना ध्यान होना चाहिए. नौकरी वाले लोगों को अपने कार्यों के प्रति उचित ना हासिल होने से कुछ परेशान रह सकते है. परिवार की समस्याओं को लेकर पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

ज्यादातर समय घर से बाहर बीतेगा, लेकिन इस सब के साथ साथ परिवार की व्यवस्था पर भी ध्यान देना बहुत जरूरी है, क्योंकि आपके लापरवाही के कारण बच्चो का ध्यान भी पढाई से भटक सकता है. बिज़नेस में आपके संपर्क सूत्रों और मार्केटिंग से जुड़े नए अनुबंध हासिल होंगे. आर्थिक स्थिति अधिक बेहतर होगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5

मीन राशि

मीन राशि:

परिवार में मस्ती और मनोरंजन भरा माहौल रहेगा. घर की सुख सुविधाओं से जुडी वस्तुओं की खरीदारी होने की भी आशंका है. अपने गुस्से और जिद पर काबू रखना बहुत जरुरी है. नौकरी वाले लोंगो को आज काम की अधिकता के कारण कुछ तनाव भी रह सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- क्रीम

Tax Partner

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानिए 11 नवंबर का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button