राशिफल

आज का राशिफल: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 17 नवंबर का दिन

आज का राशिफल: मेष राशि: आज का आपका दिन फलदायक साबित होगा. पीछे कुछ समय से जिस काम के लिए प्रयासरत थे, आज उसके पुरे होने की आशंका है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का आपका दिन फलदायक साबित होगा. पीछे कुछ समय से जिस काम के लिए प्रयासरत थे, आज उसके पुरे होने की आशंका है. किसी जरूरतमंद दोस्त की मदद करने से आपको बहुत ख़ुशी मिलेगी. घर में रिश्तेदारों का आना होगा. साथ ही अपने गुस्से पर काबू रखें, क्योंकि किसी छोटी सी बात को लेकर किसी से झगड़ा भी हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज आप घर के कामो में ज्यादा समय बिताएंगे. कुछ पोस्टिव काम में भी आपकी रूचि रहेगी. किसी ख़ास रिश्तेदार से छोटी सी बात पर कहासुनी भी हो सकती है. साथ ही कर्मचारियों के काम पर ख़ास नज़र रखें. बिज़नेस में कुछ भी नया काम शुरू करने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह जरुरु ले.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. आज आपको आपकी मेहनत के अनुसार फल हासिल होगा. नए कार्य को शुरू करने के लिए समय अनुकूल है. किसी के लिए की गयी भलाई से आपको बुरे परिणाम मिलेंगे. घर में सभी लोगो के बिच प्यार की भावना और ख़ुशी भरा माहौल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

दोस्तों की मदद से कोई पुराण उलझा हुआ काम सुलझेगा. घर के बड़े बुजुर्गो का प्यार और आशीवार्द प्राप्त होगा. किसी दोस्त की कोई बात बुरी लगने से आपका दिन भर मूड ख़राब रहेगा. इस समय व्यापारिक बदलाव से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में सुख शांति में वृद्धि होगी.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का दिन कुछ मिलजुला सा है. इस समय कोई जरुरी कार्य संपन्न हो सकता है. मीडिया से जुड़े लोगो की रचनात्मक क्षमता को विकसित करने में और ज्यादा रूचि बढ़ेगी. फाइनेंस से जुडी परेशानिया बढ़ेगी, इसलिए अभी किसी भी तरह का लोन लेने से दूर ही रहे. घर के बुजुर्गी की सेवा करना उन्हें ख़ुशी देगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1
कन्या राशि

कन्या राशि:

किसी ख़ास व्यक्ति की सलाह का पूरा फायदा उठाएं. आज आपकी पुरानी इच्छाएं बच्चो के द्वारा पूरी होगी, जिसके कारणआपको मन में शांति प्राप्त होगी. पढ़नेवाले बच्चो के लिए दिन उत्तम है. आपकी कोई जरुरी योजना अधूरी रह सकती है. किसी भी झगडे को शांति से निपटने की कोशिश करें. घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5
तुला राशि

तुला राशि:

दिन की शुरुआत बहुत उत्तम रहेगी. आज आपकी जरुरी इछा पुरी होगी. परिवार के दायित्व को बहुत अच्छे से निभाने में क़ाबिल रहेंगे. रिश्तेदार की किसी बात को लेकर आपका मूड खराब रहेगा, बेहतर होगा की आप वो स्तिथि पैदा ही ना होने दें. घर में व्यस्तता के कारण ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज कुछ सामाजिक काम को लेके व्यस्तता रहेगी. साथ ही जरुरी लेन-देन भी बने रहेंगे. साथ ही इस बात का ख़ास ध्यान रखें की कोई भी उदारता का गलत फायदा ना उठा पाए. किसी काम में बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद आज परिणाम मिलने की आशंका है. पति-पत्नी की रिश्ते में घर के कामकाज को लेके कुछ तनाव रहेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

समय की गति पूर्णता आपके पक्ष में है. खर्चे को काम करने की कोशिश करें. किसी व्यर्थ के काम में समय बर्बाद होगा. आपकी अपनी लापरवाही के कारण नुक्सान भी हो सकते है. समय के साथ साथ कारोबार में बदलाव लेन की जरुरत है और साथ ही अपने बर्ताव में भी बदलाव लाएं. प्रेम सम्बन्ध मेंआजदीकियाँ बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक है. आज आपका रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है. किसी भी प्रकार का लेन देन इस समय ना ही करें तो बेहतर होगा. दुसरो की भावनाओं को अनदेखा ना करें. नए कारोबारी सौदे फायदा प्राप्त करवाएंगे. घर का माहौल खुशुमह रहेगा. ज्यादा घमंड तथा जिद के कारण आपकी मानहानि भी हो सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

कभी-कभी आत्मविश्वास में कमी और आलस के कारण से कुछ कामो में रुकावटें भी आ सकती है, लेकिन इन नेगेटिव कमियों को दूर करके आप बेहतरीन सफलता हासिल कर सकते हैं. बिज़नेस में आप जिस कार्य को बहुत सहज तथा आसान समझ रहे थे, वह बहुत ही कठिनाइयों से भरा हुआ होगा, लेकिन आप अपने दृढ़ निश्चय बनाकर रखने से काफी हद तक तर्रकी हासिल कर सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8

मीन राशि

मीन राशि:

आज का समय अनुकूल है. आज आपको मेहनत के अनुसार फल प्राप्त होगा. घर और दोस्तों के बिच प्रतिष्ठा रहेगी. बच्चो की जिद से परेशान हो जायेंगे. मजबूती के साथ की गई नए कार्यो की शुरुआत संपर्कों को भी और ज्यादा मजबूत करेगी. घर का माहौल उचित बना रहेगा. जीवन साथी के साथ भावनाओं में और नजदीकियां आएगी.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

Tax Partner

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानिए 17 नवंबर का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button