राशिफल

आज का राशिफल: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 18 नवंबर का दिन

आज का राशिफल: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित रहेगा. दूर के रिश्तेदारों से संपर्क होंगे. लेकिन किसी के साथ भी व्यवहार करते समय सतर्क रहे,

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित रहेगा. दूर के रिश्तेदारों से संपर्क होंगे. लेकिन किसी के साथ भी व्यवहार करते समय सतर्क रहे, क्योंकि किसी ख़ास से सम्बन्ध खराब होने की आशंका है. आज किसी से भी पैसा उधर ना ले. परिवार में ख़ुशनुमाह माहौल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3

वृष राशि

वृष राशि:

आज समय आपके पक्ष में है. आज आप जो भी काम करेंगे, उसके पॉजिटिव परिणाम ही मिलेंगे. किसी पैर भी पैसो को लेके ज्यादा विश्वास ना करें, नहीं तो आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. अपने खर्चो पर कटौती करें. अपने काम में साथियों के साथ कोई कड़वाहट ना आने दे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का दिन आपका कुछ आशंका जनक रहेगा. बिजनेस में मेहनत ज्यादा रहेगी, लेकिन उसके अनुसार परिणाम उतने ठोस नहीं मिल पाएंगे. अनजान लोगों से लें दें से सावधानी बरतें. किसी अनुभवी से सलाह करके ही कार्य करें. घर को लेके चिंता बानी रहेगी. विपरीत परिस्तिथयों में घर वालो का साथ मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8

कर्क राशि

कर्क राशि:

आज किसी रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे आपका दिन उत्तम रहेगा. साथ ही पुरानी कुछ बातें दुबारा छिड़ सकती है, जिसके कारण तनाव और अशांति रहेगी. इसका असर घर पर भी पड़ेगा. किसी ख़ास व्यक्ति के कारण कोई बड़ा आर्डर मिलने की आशंका है. परिवार में सिख शांति बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

सिंह राशि

सिंह राशि:

आज आप अपने काम को प्राथमिकता देंगे, जिससे घर वालो को ख़ुशी मिलेगी. विवाह से जुड़े कुछ रिश्ते भी आएंगे. खर्चे बढ़ेंगे और बजट भी बिगड़ सकता है. परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ख़ास ख्याल रखना जरुरी है. बिज़नेस में पैसा निवेश करने के लिए उचित समय है. थोड़ी बहुत परेशानियां आएगी, लेकिन हल भी निकल जायेंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9

कन्या राशि

कन्या राशि:

कही से शुभ खबर आने से दिन अच्छा रहेगा और पारिवारिक माहोल भी ख़ुशनुमाह बना रहेगी. आज आप अपने मन के काम को पूरा करने के लिए समय निकालेंगे. बिज़नेस नजरिये से वक्त फायदेमंद है. पति-पत्नी के बिच चल रही ग़लतफहमी ख़त्म होगी और रिश्तों में मधुरता आएगी. युवाओं की यारी प्रेम संबंधों में तब्दील हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 6

तुला राशि

तुला राशि:

समय शानदार बीतेगा. बहलाव और गीत संगीत आदि का भी आनंद लेंगे. बेसबब ही कुछ लोग जलन की ज्ञान से आप के खिलाफ कुछ चूक उत्पन्न कर सकते हैं, लेकिन आपके व्यक्तित्व के समक्ष उनकी चाले कामयाब नहीं होंगी. क्रोध और गुस्सा बिल्कुल ना करें, वरना इसके कारण से कुछ काम आपके खराब हो सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 5

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज के दिन आपके रुके हुए कामो में तेज़ी आएगी. आपके किए हुए काम की शाबाशी भी होगी जिससे आपका साहस बढ़ेगा. कहीं से पुराना दिया हुआ उधार इकट्ठा होने से धन संबंधी स्थिति बेहतर होगी. बिज़नेस में नए तथा खास कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होगी. अन्यायी और दो नंबर के कार्य में बिल्कुल भी इच्छा ना लें, वरना मानहानि की स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 2

धनु राशि

धनु राशि:

आज काफी वक्त से किसी के साथ चल रहा झगडे सुलझ सकता है. दोस्त और संबंधियों के साथ मेल मुलाकात रहेगी. द्यार्थी वर्ग अपना पढ़ाई वास्ता काम वक्त पर पूरा नहीं कर पाएंगे, जिसके कारण से उन्हें सबके समक्ष अपमानित होना पड़ सकता है.बहुत तनाव के कारण से स्वभाव में गुस्सा और प्रोत्साहन आ सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1

मकर राशि

मकर राशि:

आज दिन बहुत ही शानदार तरीके से बीतेगा होगा. आपका दानी और गंभीर विशेषता दूसरों के लिए मिसाल बनेगा. परिवार और बाहर दोनों तरफ आपकी धाक रहेगी और सुविधा मिलते ही आप इसका पूरा पूरा फ़ायदा उठाने में भी सक्षम रहेंगे. बिजनेस में नई योजनाएं सामने आएंगी और आप निश्चित सोच के साथ आगे भी बढ़ेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

घर-परिवार और रिश्तेदार आपकी अग्रता पर होंगे. दोपहर के बाद ग्रह स्थिति और कुछ विपरीत फल मिल सकते है. आप अपनी योग्यता का भरपूर फायदा नहीं उठा पाएंगे. कोई काम वक्त पर पूरा ना होने से मन में उदासी भी रहेगी, लेकिन धैर्य और संयम बनाकर रखें, धीरे-धीरे परिस्थितियां उचित होती जाएंगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

मीन राशि

मीन राशि:

दोपहर के बाद वक्त बहुत ही अनुकूल रहेगा. विरुद्ध परिस्थितियों में भी आप आगे बढ़ेंगे, इसलिए अपने काम और योजनाओं की संक्षेप दिन शुरू होते ही बना ले. रिश्तों की कीमत और महत्व के लिए ख़ास स्थान रखें. आपकी यही सोच दूसरों के साथ रिश्तों को और ज्यादा मजबूत करेगी. साझेदार और पार्टनर से चला आ रहा रिश्तों में तनाव ख़त्म होगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानिए 18 नवंबर का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button