राशिफल

आज का राशिफल: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 3 november का दिन

आज का राशिफल: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. ज्ञानवर्धक और रोचक कामो में समय निकलेगा. घर वालो के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बन सकता है

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. ज्ञानवर्धक और रोचक कामो में समय निकलेगा. घर वालो के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बन सकता है. आप अपने व्यक्तित्व में पॉजिटिव रूप से कुछ बदलाव भी महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है. नौकरी में मतभेद और गलतफहमियां हो सकती है, लेकिन यहां भी निश्चित है कि आप अपने बलबूते पर स्थितियों को संभाल पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3 वृष राशि

वृष राशि:

जमीन जायदाद और निवेश जैसी कार्य में व्यस्तता रहेगी. अच्छी खबर की भी प्राप्ति होगी. सब कुछ ठीक होने के बावजूद भी मन में कुछ बुरे विचार आ सकते हैं. कुछ समय प्रकृति के साथ और मेडिटेशन में बिताये जो की आप को सुकून देगा. घर का माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा. प्यार के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8 मिथुन राशि

मिथुन राशि:

मानसिक रूप से आप खुद को मजबूत महसूस करेंगे. आपका अपने आप को निखारने के प्रति विशेष ध्यान रहेगा. किसी जरुरी व्यक्ति से मिलने की बाद लाभदायक योजनाएं भी बनेगी. ससुराल की तरफ से संबंध और अधिक मजबूत होंगे. कार्यक्षेत्र में किसी तरह के बदलाव की जरूरत है और उस पर आलस को हावी ना होने दें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8 कर्क राशि

कर्क राशि:

त्यौहार से जुडी व्यस्तता बनी रहेगी. आज किसी काम मैं बेहतरीन सफलता मिलने से आपका उत्साह और अधिक बढ़ेगा. जिससे आप दिन भर की थकान भी भूल जाएंगे. किसी भी प्रकार की प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आपको सफलता हासिल करने की उत्तम संभावनाएं बन रही है. किसी ख़ास व्यक्ति से मुलाकात आपके बिजनेस के लिए मददगार साबित होगी. नए काम की शुरुआत के लिए समय शुभ है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3 सिंह राशि

सिंह राशि:

पुराने काफी समय से चली आ रही कोई चिंता समाप्त होगी, जिसके कारण मानसिक शांति भी मिलेगी. आर्थिक मामले में ठोस और जरुरी निर्णय भी सफल रहेंगे, लेकिन अपने विरोधियों की गतिविधियों को अनदेखा ना करें. छोटी सी बात पर ही किसी से कहासुनी या विवाद भी हो सकता है, इसलिए अपने स्वभाव को शांत रखना जरुरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9

कन्या राशि

कन्या राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक है.आज कोई सपना साकार होने से मानसिक रूप से सुकून प्राप्त होगा. समय बहुत ही ख़ास है, इसका पूरा सहयोग करें. अगर कोई नया घर या प्रॉपर्टी लेने की सोच रहे हैं तो आपका निर्णय बहुत ही अच्छा है. कारोबारी महिलाएं अपने काम पर पूरी तरह ध्यान दें. मनोरंजनसे जुड़े बिज़नेस में विशेष रुप से तरक्की मिलेगी. नौकरी में आपको कोई महत्वपूर्ण पद प्राप्त हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6

तुला राशि

तुला राशि:

आप अपने व्यवहार द्वारा खराब संबंधों को सुधारने में सफल रहेंगे. आपकी पॉजिटिव सोच जैसे भाग्य की बजाए कर्म पर विश्वास करना आपके लिए स्वाभाविक ही उत्तम परिस्थितियों पैदा करेगा. घर में कोई धार्मिक आयोजन भी हो सकता है. कभी-कभी आपका मन मस्ती वाले स्वभाव दूसरों के लिए परेशानी का कारण भी बन सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5 वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज पिछले कुछ समय से चल रही रुकावटों को दूर करने में कामयाभी हासिल होगी, जिससे आप में आत्म संतुष्टि का भी भाव रहेगा. साथ ही कार्यक्षेत्र में किसी खास व्यक्ति से मुलाकात तरक्की और जीत पाने में मददगार साबित हो सकती है. नौकरी में अपने टारगेट को पाने में कामयाबी प्राप्त होगी. पति-पत्नी में नज़दीकियां और बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 4

धनु राशि

धनु राशि:

बिज़नेस, घर व दुनियादारी के बीच बेहतरीन संतुलन बनाकर रखेंगे. किसी को उधार दिए हुए पैसे का कुछ हिस्सा वापस मिल सकता है. किसी नजदीकी दोस्त की गलत गतिविधि से आप को धक्का लग सकता है. गाड़ी या मकान से जुड़े सभी कागजात संभाल कर रखें. कभी-कभी किसी खास विषय पर ही गहराई से जानने की इच्छा आपको अपने लक्ष्य से भटका सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1

मकर राशि

मकर राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. ज्यादा आत्म केंद्रित होने से इसका बुरा असर आपके व्यक्तिगत और परिवारिक जीवन पर पड़ेगा. किसी धार्मिक उत्सव मैं गलतफहमी की वजह से किसी के साथ कहासुनी भी हो सकती है. इसलिए अपने व्यवहार को शांत बना कर रखना बहुत जरुरी है. कामकाज में कुछ रुकावटें आएंगी, जिसके कारण से ऑर्डर पूरा करने में देरी हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5 कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बड़े बुजुर्गों का प्यार और आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. किसी जरूरतमंद दोस्त की मदद करने से मन में खुशी रहेगी. भाइयों के साथ रिश्ते मधुर बनाकर रखें, क्योंकि किसी प्रकार की कहासुनी हो सकती है. पेपर से जुड़े कार्यो को पूरी तरह व्यवस्थित रखना जरुरी है. किसी प्रकार की इंक्वायरी बैठ सकती है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6 मीन राशि

मीन राशि:

घर में दोस्त या मेहमानों का आना होगा और सभी सदस्य आपसी मेलजोल का पूरा-पूरा लुत्फ उठाएंगे. विद्यार्थी लोग अपने पढ़ाई को लेकर किसी भी प्रकार का समझौता ना करें. वरना रिजल्ट खराब आ सकता है. नौकरी में काम को लेकर बोझ रहेगा. ओवरटाइम भी करना पड़ सकता है. पति-पत्नी के आपसी संबंध अच्छे रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9

Tax Partner

ये भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानिए 3 नवंबर का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button