राशिफल

आज का राशिफल: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 8 नवंबर का दिन

आज का राशिफल: मेष राशि: आज का आपका दिन फलदायक रहेगा. आज समय आपके पक्ष में रहेगा. आपकी मेहनत के अनुसार आपको लाभ भी होंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का आपका दिन फलदायक रहेगा. आज समय आपके पक्ष में रहेगा. आपकी मेहनत के अनुसार आपको लाभ भी होंगे. अगर कोई बड़ा निवेश करने लगे है तो उस पर अभी अमल करें, क्यूंकि अभी समाय उत्तम है. ऑफिस में कर्मचारियों के काम को नजरअंदाज ना करें. पति-पत्नी के रिश्ते सामान्य रहेंगे.दोस्तों के साथ परिवारिक मेल मिलाप ख़ुशनुमाह साबित होगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6वृष राशि

वृष राशि:

आज का दिन कुछ आशंका भरा रहेगा, क्योंकि भाइयों के साथ किसी तरह का झगड़ा हो सकता है, जिसके कारण रिश्ते खराब भी हो सकते है. आज कार्यक्षेत्र में किसी भी तरह का जरुरी फैसले न लें. कामकाज पर पुरा ध्यान दें. पैसों के लेन-देन से जुड़े काम करते समय सावधानी रखनी जरूरी है, क्योंकि आपके साथ कोई धोखा होने की भी आशंका लग रही है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

शांति से काम को अंजाम देने से काफी हद तक सफलता हासिल होंगी. बहार के कार्यों में फालतू का समय बर्बाद न करें, कोई भी परिणाम हासिल नहीं होंगे. योजनायों को कार्यरूप देने में कुछ परेशानी आएगी. व्यवसायिक नजरिये से दिन शुभ है. नौकरी में आज लम्बी यात्रा की योजना भी बन सकती है.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2कर्क राशि

कर्क राशि:

आज परिवार के साथ ख़ुशी भरा समय बीतेगा. काबिलियत के दम पर कोई जरुरी उपलब्धि प्राप्त होगी. किसी के द्वारा की गयी कोई बुरी बात से आप तंग रह सकते है, जिसका सीधा असर आपकी तबियत पर आएगा. सब कुछ ठीक होते हुए भी मन में बेचैनी सी रहेगी. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1सिंह राशि

सिंह राशि:

पिछले कुछ समय से चल रही परेशानियों से आज रहत मिलेगी. आप आत्मविश्वास के साथ अपने बाकि के काम पर भी ध्यान केंद्रित कर पाएंगे. बच्चों के विवाह से जुड़े काम की भी योजना बनेगी. दोपहर के बाद समय कुछ प्रतिकूल है, इसलिए सावधानी जरूर बरते. अपने गुस्से पर काबू बनाये रखें. इनके कारण से स्थिति बिगड़ भी सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कन्या राशि

कन्या राशि:

कोर्ट केस से जुड़ा अगर कोई मामला चल रहा है तो उस पर बहुत ज्यादा सावधानी से कार्रवाई करने की जरुरत है. हर तरफ से खर्चों की अधिकता रहेगी, लेकिन आप अपनी समझदारी से परिस्थितियों को संभाल लेंगे. बुरी सोच के व्यक्ति के कारण से काम बिगड़ भी सकते हैं. दिक्कत होने पर अपने परिवार के लोंगो का साथ लेना फायदेमंद रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6तुला राशि

तुला राशि:

इस समय ग्रह स्थितियां आप के हक़ में बनी हुई हैं. इनका पुरा-पुरा सम्मान करें. लाभ के नए रस्ते भी खुलेंगे.साथ ही किसी नजदीकी रिश्तेदार के यहां धार्मिक आयोजन में जाने का मौका भी मिलेगा. कभी-कभी ज्यादाआत्मविश्वास भी आपकी परेशानियों का कारण बन सकता है.योजनाओ को कार्य रूप देने में परिश्रम की जरुरत है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज परिस्थितियों में पॉजिटिव परिवर्तन और कई अवसर भी सुलभ होंगे. यही अनुभव आगे आपके व्यवहारिक जीवन में आपके काम आएगा. विपरीत स्थिति का हल निकालने में भी सक्षम रहेंगे. भाइयों और बाकि रिश्तेदारों के साथ तालमेल थोड़ा कमजोर रह सकता है. बिज़नेस में खास मुनाफे के योग नहीं बन रहे. काफी समय से जो परिवर्तन किए हैं उनका उचित रिजल्ट भी प्राप्त होगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3धनु राशि

धनु राशि:

समय आनन्ददायक अनुभव वाला है. आर्थिक स्थिति और ज्यादा बेहतर होगी. परिवार वालो के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक खुशी प्राप्त होगी. संतान के विदेश जाने से जुडी कार्यवाही भी शुरू हो जाएगी. कभी-कभी आप का हिंसक बर्ताव आपके लिए ही परेशानी का कारण बन सकता है. कर्मचारियों का भी आपके प्रति पुरा सहयोग बना रहेगा. नौकरी वाले व्यक्ति अपनी ट्रान्सफर से जुड़े कार्यों के लिए अधिकारियों से विचार करें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8मकर राशि

मकर राशि:

आज कोई जरुरी खबर या शुभ समाचार मिलेगा. मानसिक रूप से बहुत ज्यादा सुकून का अनुभव करेंगे. दिमाग से किया गया पैसे का विनिमय आपके लिए लाभदायक रहेगा.ज्यादा व्यस्तता के कारण से से घर परिवार की जिम्मेदारियों में ध्यान नहीं दे पाएंगे. पति-पत्नी के संबंधों में कुछ नोक-झोक रहेगी ,इसका सीधा असर परिवार पर भी पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पिछले काफी समय से की गई मेहनत के उचित रिजल्ट अब प्राप्त होने वाले हैं. रुकावट और बाधाओं के बावजूद भी आप सभी जरुरी काम निपटाने में सक्षम रहेंगे. भाइयों के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी और कुछ बीती हुई नेगेटिव गलतफहमियां भी दूर होंगी. बिजनेस में कर्मचारियों के बीच चल रहे झगडे भी आज निपट जायेंगे.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3मीन राशि

मीन राशि:

नजदीकी लोगों के साथ कुछ समय जरूर बिताएं, इससे आप अपने आपको काफी हल्का और तनाव मुक्त महसूस करेंगे. दैनिक कामों के साथ-साथ और भी कार्य को भी बड़ी सहजता से पूरा कर पाएंगे. बिल्डर तथा प्रॉपर्टी से जुड़े बिजनेस में मुनाफा कमाएंगे, लेकिन अपनी जरुरी फाइलें और दस्तावेज को संभाल कर रखें. उनके खोने या चोरी होने की आशंका बनी हुई है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9

Tax Partner

ये भी पढ़े: अगर आपके घर भी होती है बेवजह कलह, तो करे ये काम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button