राशिफल

आज का राशिफल 15 मार्च: मेष और मकर राशि वालों की चमकेगी किस्मत

आज का राशिफल 15 मार्च: मेष राशि: आज किसी नई योजना को काम रूप देना आपके लिए फलदायक साबित होगा. कुछ और नए आइडिया दिमाग में आएंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज किसी नई योजना को काम रूप देना आपके लिए फलदायक साबित होगा. कुछ और नए आइडिया दिमाग में आएंगे. इस वक्त आप अपने अंदर कोई शुभ ऊर्जा का एहसास करेंगे और विचारों में बहुत ज्यादा भावुकता रहेगी. भाई बहनों के आपसी रिश्तों में भी मधुरता बढ़ेगी. कमीशन, बीमा जैसे कार्यों में आपको सफलता मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- नील
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज संबंधियों के अचानक आने से आपके जरुरी कामो में व्यवधान आ सकते हैं, और यदि आप अपने कामों पर ध्यान देते हैं तो घर वालो की नाराजगी रह सकती है. यानी कि दोनों पक्ष से आपको परेशानी ही होने वाली है. कार्य के साथ साथ रिश्तो को भी मजबूत रखने की आवश्यकता है. आज का ज्यादातर वक्त मार्केटिंग और बाहर की गतिविधियों में ही व्यतीत हो जाएगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

दूसरों के मामले में बिन मांगी सलाह देना आपको हानि पहुंचा सकता है, इसलिए अपने काम से ही मतलब रखें. यदि कोई कार्य बनते बनते बीच में रुक सकता है, तो इसका कारण आपकी एकाग्रता में कमी ही है. इस बात का ध्यान रखें की मीडिया, आर्ट्स, कंप्यूटर से जुड़े बिजनेस में लाभदायक स्थितियां बन रही है. फिर भी प्रतिस्पर्धा से जुडी परिस्थितियों का सामना करना ही पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आज काम को लेकर बहुत कॉम्पिटिशन रहेगा. अपने काम को सुचारु रुप से संपन्न करने के लिए काफी श्रम की जरूरत है, हालांकि सही वक्त पर उचित फैसला लेने से आपकी काफी परेशानियां हल भी हो जाएंगी. साथ ही ऑफिस में आप का प्रभुत्व बना रहेगा. आप घर तथा बिज़नेस दोनों जगह उचित रिश्ता बनाकर रखेंगे. लव पार्टनर के साथ भावनाओं में भी नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

किसी भी तरह की यात्रा को आज ना करें तो आपके लिए बेहतर होगा, क्योंकि इसमें फायदे की जगह नुकसान होने की ज्यादा सम्भावना है. आलस को अपने ऊपर हावी ना होने दें, इसके कारण से आपके कुछ कामों में बाधा भी आ सकती है. इसमें अपने कर्मचारियों का भी साथ लेना उचित रहेगा. किसी भी बिज़नेस की गतिविधि में ज्यादा निवेश न करें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 1
कन्या राशि

कन्या राशि:

पैसों के लेन-देन से जुडी किसी कार्य में गलती होने से नुकसान की स्थिति पैदा हो सकती है. इसके कारण से रिश्ते भी खराब हो सकते हैं. संतान की गतिविधियों पर भी नजर रखें और कुछ वक्त उनके साथ जरूर बिताएं. बीमा एजेंट अपना टारगेट को पूरा कर लेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5
तुला राशि

तुला राशि:

महिला वर्ग को अपने ससुराल की तरफ से कुछ शिकायतें रह सकती हैं, लेकिन इससे रिश्तों को बेहतर बनाए रखने के लिए खुद की मेहनत भी जरूरी है. दूसरों के झगड़ों में दखल ना करें, लेने के देने पड़ सकते हैं. छोटी-मोटी गलत बातों को अनदेखा कर दें, पति-पत्नी के बीच चल रही गलतफहमियां भी दूर होंगी. प्रेम रिश्तों में भी मधुरता रहेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज आपकी कोई इच्छा पूरी हो जाने से आप खुश रहेंगे. आसपास की गतिविधियों में वॉक बर्बाद ना करके अपने कार्य पर ध्यान दें. इस वक्त की गई मेहनत के आपको उचित नतीजे प्राप्त होंगे. यह वक्त आत्म अवलोकन का भी है. बिज़नेस में तनाव के कारण से घर के माहौल पर भी प्रभाव पड़ेगा. फालतू की यात्राओं से परहेज करें, क्योंकि इसमें पैसा तथा वक्त व्यर्थ ही होगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

आर्थिक स्थिति कुछ एक जैसी ही रहेगी. विरोधी सक्रिय होकर आपके कामों में विघ्न डाल सकते हैं, लेकिन चिंता ना करें, उन्हें उसमे कामयाबी नहीं मिलेगी. चचेरे भाई बहनों के साथ रिश्तों में कुछ गलतफहमियां आ सकती हैं. इसलिए किसी भी प्रकार के वार्तालाप में सावधान रहें. बिज़नेस स्थल पर माहौल शांतिपूर्ण रहेगा. प्रतिस्पर्धा का सामना भी करनी पड़ सकती है. आप उसमे सफल रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

बच्चो की कोई गलत गतिविधि का पता चलने से आपकी परेशानी बढ़ सकती हैं, लेकिन परिस्थितियों को क्रोध और आवेश से ना समझाएं. यह वक्त शांति तथा संयम से हल निकालने का है, जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से आपको परेशानी आ सकती है. आपसी सामंजस्य में कमी के कारण से जीवन साथी के साथ कुछ तनाव रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

किसी दोस्त और संबंधी के साथ गलतफहमी पैदा होने से आपसी पारिवारिक रिश्तों में खटास आ सकती है. इसलिए बेहतर होगा कि दूसरों की बातों पर विश्वास ना करें. खर्चों के साथ-साथ अपनी आर्थिक स्थिति का भी ध्यान रखें. बिज़नेस की गतिविधियों में सकारात्मक हलचल होने के योग बन रहे हैं. परिवार में सुख शांति तथा खुशनुमा वातावरण रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

इस वक्त अपने लक्ष्य के प्रति पूरी तरह समर्पित रहे. आप उसमे सफल भी होंगे. इसी के साथ पिछले कुछ वक्त में आपके जिन कामों में व्यवधान आ रहे थे, आज वह सभी काम आसानी से पूरे हो सकते हैं. रिश्तों को मधुर बनाने में भी आपका ख़ास प्रयास रहेगा. किसी दोस्त की सलाह पर अमल करने से पहले सोच विचार जरूर करें, इसलिए आपका फैसला गलत भी हो सकता हैं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 1 March: महाशिवरात्रि के दिन आज है धनिष्ठा नक्षत्र, जानें आज के शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button