राशिफल

आज का राशिफल 21 मार्च: कर्क और सिंह राशि वालों को मिल सकता है सरप्राइज

आज का राशिफल 21 मार्च: मेष राशि: आज किसी अनुभवी इंसान के साथ वक्त बिताने से और तथा उनकी मार्गदर्शन को आत्मसात करना

मेष राशि

मेष राशि:

आज किसी अनुभवी इंसान के साथ वक्त बिताने से और तथा उनकी मार्गदर्शन को आत्मसात करना आपके बर्ताव में भी निखार लाएगा. परिवार में बच्चे की किलकारी से जुडी कोई अच्छी खबर मिलने से ख़ुशी भरा माहौल रहेगा. यदि कोई सरकारी मामला उलझा हुआ है तो आज इस परेशानी से कुछ सुकून मिल सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9
वृष राशि

वृष राशि:

किसी भी विपरीत परिस्थिति में आने की जगह शांति से हल निकालने के लिए प्रयास करें. आपके ऊपर जिम्मेदारि ज्यादा रहेगी. अपने कार्य के बोझ को बाकि के सदस्यों के साथ भी बांटने का प्रयास करें, नहीं तो आपके निजी कार्यों रुक सकते हैं. घर की छोटी मोटी नकारात्मक बातों को अनदेखा रखें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

किसी भी क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए आपकी मेहनत काफी हद तक आपको सफलता प्राप्त होगी. परिवार में नजदीकी रिश्तेदारों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा. राजनैतिक संपर्क बनेंगे जो कि आपके लिए फलदायक रहेंगे. संपत्ति से जुड़े भी कोई कार्य आज पूरा हो सकता है. बिज़नेस की गतिविधियों पर ध्यान देना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आज इस बात का ध्यान रखें कि पुरानी गलत बातें अपने आज पर हावी ना होने दें, क्योंकि इससे आपका आज भी खराब हो सकता है. किसी प्रकार की भी उधारी से जुड़े लेनदेन करना भी आपसी रिश्तों को प्रभावित करेगा. यह वक्त धैर्य और शांति से बिताने का है. पति-पत्नी के बीच सहयोगात्मक का बर्ताव रहेगा. प्रेम संबंधों में गलतफहमीओं के कारण से दूरियां आ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

कार्य क्षेत्र में मेहनत के नतीजे ज्यादा उचित नहीं प्राप्त होंगे, लेकिन उसमें कुछ व्यस्तता ज्यादा रहेगी. कुछ भरोसेमंद पार्टियों से आपको कुछ नए ऑफर भी हासिल हो सकते हैं और इन्हें प्राप्त करने में ज्यादा सोच विचार न करें और तुरंत फैसला लें. ऑफिशियल गतिविधियों में आपका वर्चस्व बना रहेगा. ज्यादा कार्य के कारण से घर पर ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3कन्या राशि

कन्या राशि:

आर्थिक दृष्टि से वक्त उचित चल रहा है, सिर्फ आपको दृढ़ निश्चय होकर कार्य करना है. परिवार के रखरखाव से जुडी सामान की ऑनलाइन शॉपिंग में भी राहत भरा वक्त बीतेगा. विद्यार्थियों को कैरियर से जुडी कोई अच्छी खबर मिलेगी. उचित तालमेल बनाकर रखने से प्रोडक्शन पहले से ज्यादा होगी. नौकरी वाले लोगों के लिए स्थिति पहले की तरह ही रहेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8तुला राशि

तुला राशि:

बिज़नेस में कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों के साथ चल रहा कोई पुराना झगड़ा आज ख़तम हो सकता है. साथी ही इस वक्त मार्केटिंग और बाहरी गतिविधियों में आपका समय व्यतीत होगा. ऑफिस में ख़ुशनुमाह माहौल रहेगा. पुराने दोस्तों से मिलने का भी अवसर बनेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

फाइनेंस से जुड़े कोई भी जरुरी फैसला लेने के लिए आज का दिन बहुत ही उचित है. ग्रह गोचर आपके लिए कुछ सकारात्मक उपलब्धियां आने की आशंका है. आप रोजमर्रा की दिनचर्या से हटकर कुछ अलग करने की सोचेंगे, उसमें आपको सफलता भी हासिल होंगी. खासतौर पर युवा वर्ग मौज मस्ती तथा लापरवाही में अपने आने वाले कल के साथ किसी भी प्रकार की खिलवाड़ ना करें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6धनु राशि

धनु राशि:

परिवार के किसी ख़ास सदस्य के स्वास्थ्य से जुडी कोई समस्या आने से आपकी दिनचर्या कुछ ख़राब हो सकती है. इस वक्त बच्चों के साथ भी उनकी परेशानी को सुलझाने में आपका वक्त देना जरूरी है. इस वक्त नौकरी वाले लोगों के ऊपर कार्य का अत्यधिक बोझ रहेगा. घरवालों तथा जीवनसाथी का आपके प्रति उचित साथ बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आज बिज़नेस की गतिविधियों के लिए वक्त बहुत अनुकूल है. मीडिया तथा मार्केटिंग से जुड़े बिज़नेस के लोग आज बेहतरीन मुनाफा कमा सकते हैं. उच्च अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध आपको कोई सरकारी टेंडर और सरकारी संस्थाओं संबंधित किसी प्रकार का बड़ा ऑर्डर दिलवा सकता है. प्रेम प्रसंगों में भी किसी तरह की गलतफहमियां आएंगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

अपनी इगो और ज्यादा आत्मविश्वास आपकी कभी-कभी कमजोरी भी बन सकता है. इन कमियों पर काबू पाने से आपकी कई समस्या हल हो जाएंगी. युवा वर्ग फोन और दोस्तों के साथ अपना वक्त बर्बाद ना करें. लोन और ऋण लेने मैं कुछ बाधा भी आ सकती हैं. गतिविधियां को मन के अनुसार चलती रहेंगी. प्रॉपर्टी के बिज़नेस से जुड़े लोगों की आज कोई बड़ी डील होना संभव है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9मीन राशि

मीन राशि:

बेहतरीन ग्रह गोचर बना हुआ है, हालांकि इसका प्रयोग करना आपकी योग्यता पर भी निर्भर करता है. आज आपका कोई सपना पूरा होने वाला है, इसलिए अपने कामो को पूरी तरह ध्यान में रखें. विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में उचित नतीजे हासिल होंगे. बिज़नेस स्थल उचित बिज़नेस बनी रहेगी और आपका प्रभुत्व भी रहेगा. कर्मचारियों के साथ से आप कोई जरुरी डील भी फाइनल करेंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 21 मार्च: जान‍िए दिन सोमवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button