राशिफल

आज का राशिफल 24 मार्च: इन 4 राशियों का आज परिवार में सभी से स्‍नेह बना रहेगा

आज का राशिफल 24 मार्च: मेष राशि: कोई बुरी खबर मिलने से आज मन दुखी रहेगा, लेकिन जल्दबाजी और भावुकता में कोई भी फैसला ना ले.

मेष राशि

मेष राशि:

कोई बुरी खबर मिलने से आज मन दुखी रहेगा, लेकिन जल्दबाजी और भावुकता में कोई भी फैसला ना ले. शांति और संयम बनाकर रखें. वाहन या किसी महंगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के खराब होने से आज खर्चा हो सकता है. इससे आपका बजट भी कुछ बिगड़ सकता है. ऑफिस में अभी परिस्थिति यथावत ही रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8
वृष राशि

वृष राशि:

आज दिन की शुरुआत बेहतर होगी. एक जैसी विचारधारा के लोगों से मिलना आपको एक नई ऊर्जा प्रवाहित करेगा. विपरीत परिस्थितियों में भी घबराने की जगह परेशानी का हल ढूंढ लेंगे तथा कामयाब भी रहेंगे. स्पोर्ट्स से जुड़े बच्चों के लिए फलदायक सुअवसर बन रहे हैं. साथ ही ऐसा महसूस होगा जैसे वक्त आपके हाथ से निकलता जा रहा है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

बिज़नेस से जुड़े कोई भी फैसला लेते वक्त उचित सोच विचार जरूर करें, नहीं तो थोड़ी सी गलती भी लाभ को हानि में बदल सकती है. आज बिज़नेस में बहुत ज्यादा व्यस्तता बनी रहेगी, लेकिन मेहनत के अनुरूप परिणाम कुछ कम ही हासिल होंगे. युवा वर्ग प्रेम प्रसंग में पड़कर अपने अध्ययन तथा कैरियर के साथ समझौता ना करें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5

कर्क राशि

कर्क राशि:

प्रॉपर्टी से जुड़े बिज़नेस में बहुत ज्यादा सावधानी रखने की आवश्यकता है. डॉक्यूमेंट वगैरह को अच्छे से जांच पड़ताल कर ले. ज्यादा कार्य का दबाव भी रहेगा. युवाओं को अपने करियर से जुडी कोई उपलब्धि हाथ में आने से काफी राहत मिलेगी. प्रेम संबंधों से दूरी बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2
सिंह राशि

सिंह राशि:

परिवार के रखरखाव से जुडी वस्तुओं की खरीददारी करते वक्त अपने बजट को अनदेखा ना करें. बच्चों के कैरियर तथा विवाह को लेकर चिंता रह सकती है. और साथ ही आज वक्त ले मुताबिक काम बनते जाएंगे. ग्रह स्थिति ज्यादा उचित तो नहीं है. बिज़नेस के काम भी बढ़ेंगे. कोई रुकी हुई पेमेंट आने से काफी बेहतर महसूस करेंगे.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6
कन्या राशि

कन्या राशि:

ग्रह गोचर बहुत ही अनुकूल बना हुआ है. ख़ास लोगों के साथ संपर्क बनेंगे, जो कि आपके लिए बेहद लाभदायक साबित होंगे. अपनी दिनचर्या में कुछ अच्छे बदलाव लाने के लिए आत्म मनन तथा आत्मचिंतन अवश्य करें. कार्य की अधिकता के कारण से कभी कभी आपके बर्ताव में चिड़चिड़ापन आ सकता है, जिसका प्रभाव परिवार की व्यवस्था पर भी पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

तुला राशि

तुला राशि:

अपने बर्ताव को संयमित और संतुलित रखें, नहीं तो तनाव का प्रभाव आपकी नींद को भी प्रभावित कर सकता है. कभी-कभी कोई फैसला लेने में असमंजस की स्थिति आ सकती है. किसी ख़ास इंसान से सलाह जरूर लें. इस वक्त अपने संपर्कों से आपको जरुरी आर्डर भी मिल सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

बच्चों की कोई बुरी बात आप को परेशान कर सकती है, लेकिन उन्हें डांट फटकार की जगह शांतिपूर्ण तरीके से समझाने की मेहनत करें. कुछ वक्त घर वालो के लिए भी जरूर निकालें, नहीं तो आपको उनकी नाराजगी सहनी पड़ सकती है.किसी धार्मिक और सामाजिक आयोजन का दायित्व आप पर रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3
धनु राशि

धनु राशि:

किसी रिश्तेदार की मदद करने और उनकी परेशानी का समाधान करने में आपका ख़ास योगदान रहेगा. सामाजिक मान प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. किसी धार्मिक समारोह में जाने से लोगों के साथ में आज मिलना होगा तथा मन खुश रहेगा. अचानक ही किसी छोटी सी बात को लेकर मन विचलित रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8
मकर राशि

मकर राशि:

आय और व्यय में काफी समानता बनी रहेगी, यदि परिवार के मरम्मत और सुधार से जुडी योजना बन रही है, तो वास्तु सम्मत नियमों का भी पालन करें. कुछ वक्त एकांत और आध्यात्म में बिताएं, जिससे आपके बर्ताव पर अच्छा असर पड़ेगा. फालतू के खर्चे बढ़ सकते हैं, इसलिए इन पर कटौती करना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों में दिन का ज्यादातर वक्त व्यतीत होगा. साथ ही जरुरी लोगों से फलदायक संपर्क भी बनेंगे. आपका खुशनुमा मिजाज परिवार को भी खुशनुमा बनाकर रखेगा. गलत गतिविधियों के तरफ युवाओं का मन आकर्षित हो सकता है. इसलिए उनसे दूरी बना कर रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5
मीन राशि

मीन राशि:

खास और बड़े बुजुर्गों का प्यार और मार्गदर्शन मिलेगा, जिससे पिछले कुछ वक्त से चल रहे तनाव से आज आपको राहत मिलेगी. और आप अपने अंदर भरपूर भरोसा और ऊर्जा महसूस करेंगे. बच्चों को भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होने के पूरे योग बने हुए हैं. यह वक्त मार्केटिंग और पेमेंट आदि कलेक्ट करने के लिए बहुत ही उचित है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 2

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 24 मार्च: गुरु व मंगल के बीज मंत्र के जप का है दिन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button