राशिफल

आज का राशिफल 26 मार्च: सिंह राशि वाले आज रहेंगे बेहद भाग्यशाली

मेष राशि: किसी पॉलिसी और प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने की यदि योजना है, तो तुरंत ही अमल करें. साथ ही लाभ की स्थिति बनी हुई है.

मेष राशि

मेष राशि:

किसी पॉलिसी और प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने की यदि योजना है, तो तुरंत ही अमल करें. साथ ही लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपका कर्म तथा मेहनत आपको अपने काम में सफलता देगा. परिवार से जुड़े गतिविधियों में भी आपका ध्यान केंद्रित रहेगा. भाइयों के साथ रिश्तों में मधुरता बानी रहेगी. बाहरी इंसान का दखल ना होने दें, इसके कारण से रिश्तों में खटास भी आ सकती है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 7वृष राशि

वृष राशि:

बिज़नेस और अपने निजी कामों में ही ध्यान दें. सामाजिक तथा राजनैतिक गतिविधियों से दूरी बनाकर रखें. आपके कुछ कामों में अनचाहे कारणों की वजह से बाधा आ सकती है. किसी गलत इंसान से अपयश मिलने की भी आशंका है. साथ ही बिज़नेस की गतिविधियों में कुछ सुधार आएगा. आर्थिक मामलों में पूरा सतर्क रहना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज किसी की गलत बात को सहन ना करें, नहीं तो अचानक ही लोग आपके ऊपर हावी हो सकते हैं. इसलिए बेहतर होगा कि झगड़ो से दूर ही रहे. परिवार के किसी ख़ास सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है. उनका ध्यान रखना आपकी प्राथमिकता है. वर्तमान परिस्थितियों के कारण से बिज़नेस गतिविधियों का गंभीरता से मूल्यांकन करने की आवश्यकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

भावनाओं में बहने की जगह विवेक तथा चतुराई से परिस्थितियों को अपने हित में करना फलदायक रहेगा. भाग्य की बजाए कर्म पर भरोसा रखें. कर्म से ही भाग्य को भी बल मिलेगा. बच्चे की किलकारी से जुडी कोई शुभ सूचना मिलने से परिवार में उत्सव भरा माहौल रहेगा. पति-पत्नी आपसी सामंजस्य का अभाव रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6सिंह राशि

सिंह राशि:

यह वक्त अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करने का है, इसलिए दोस्तों के साथ तथा आलस में अपना वक्त बर्बाद ना करें. यदि कोई प्रॉपर्टी और वाहन लेने की योजना बन रही है, तो उसके बारे में एक बार फिर सोच ले. पति-पत्नी के रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी. लव पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का अवसरमिल सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3कन्या राशि

कन्या राशि:

आज ग्रह स्थिति आपके हित में है. आज आपको अपने मेहनत के अच्छे नतीजे हासिल होंगे, इसलिए अपनी पूरी ऊर्जा अपने कामों पर लगा दे. आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित वक्त है. निवेश से जुडी गतिविधियों पर अपना पूरा ध्यान लगाएं. दोस्तों या नजदीकी रिश्तेदारों की गतिविधियों से अनभिज्ञ भी ना रहे. पीठ पीछे आपको कोई हानि पहुंचा सकती है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8तुला राशि

तुला राशि:

संपत्ति या घर से जुड़े विवाद चल रहा है, तो ध्यान रखें कि भाइयों के साथ संबंधों में कटुता ना बढ़े. बच्चों की गतिविधियों पर भी ज्यादा ध्यान देना जरूरी है. उस वक्त उनके साथ भी जरूर व्यतीत करें. किसी भी तरह के निवेश को फिलहाल टाल दें. परिवार में किसी खास इंसान के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रेम प्रसंगों में भी नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8 वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज इस बात का ध्यान रखें कि आपके काम की मेहनत का श्रेय कोई और भी ले सकता है. समय के मुताबिक अपने स्वभाव में भी बदलाव लाना जरूरी है. अगर किसी के साथ कोई प्रॉमिस किया है ,तो उसे पूरा भी जरूर करें. नहीं तो लोगों के बीच आप की छवि बिगड़ भी सकती हैं. बिज़नेस की कार्य प्रणाली को और ज्यादा बेहतर बनाने की मेहनत करें. कार्यस्थल पर किसी पड़ोसी के साथ लड़ाई झगड़े की स्थिति भी पैदा हो रही है.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 3धनु राशि

धनु राशि:

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई काम रुका हुआ है, तो आपके प्रयासों से आज सफल भी हो सकता है. कुछ राजनीतिक लोगों से मिलना आपकी लोकप्रियता को बढ़ाएगी. इसी के साथ ही जनसंपर्क का दायरा भी विस्तृत होगा. युवाओं को कैरियर से जुडी कोई भी सूचना मिलेगी. युवा वर्ग ज्यादा बेहतर पाने के चक्कर में आज की उपलब्धि को हाथ से ना जाने दे. इस वक्त जो भी मिल रहा है, उसी में संतोष रखें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6मकर राशि

मकर राशि:

आज धन से जुड़े किसी भी तरह का लेन-देन ना करें, तो बेहतर है. पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले उठने से हल्की फुल्की नोकझोंक हो सकती है. विवेक और समझदारी से कार्य ले. भूमि संबंधी कागज को अच्छी तरह जांच लें. नौकरी वाले लोग अपने कार्य के प्रति समर्पित रहेंगे. अधिकारियों के साथ रिश्तों में भी मधुरता आएगी.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 1कुंभ राशि

कुंभ राशि:

कार्यक्षेत्र की आर्थिक व्यवस्था में परिवर्तन से जुडी योजनाएं बनेंगी. बिज़नेस की गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने के लिए कर्मचारियों के सुझाव पर भी ध्यान दें. आपको कोई सही सलाह भी मिलेगी. नए जनसंपर्क भी स्थापित होंगे. ऑफिस में शांतिपूर्ण वातावरण रहेगा. दोस्तों के साथ कोई गेट टुगेदर भी संभव है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक-5मीन राशि

मीन राशि:

बिज़नेस में नई गतिविधियां शुरू करने से जुडी योजनाएं बनेंगी. संपर्क सूत्रों से आपको बिज़नेस से जुड़ा कोई उचित आर्डर मिल सकता हैं. पार्टनरशिप से जुड़े बिसनेस में भी लाभदायक स्थितियां बन रही है. सरकारी सेवारत लोगों के ऊपर आज अतिरिक्त काम रहेगा. दोस्तों से मेल मुलाकात यादगार पलों में बीतेगा. प्रेम संबंधों में भी नज़दीकियां रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 26 मार्च: नवमी की तिथि है आज, जानें नक्षत्र और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button