राशिफल

आज का राशिफल 5 मार्च: मीन राशि वाले काम से काम रखें, राजनीति से दूर रहें

आज का राशिफल 5 मार्च: मेष राशि: आपको अपनी भावनाओं पर काबू पाने की आवश्यकता है. इससे आप अपनी कार्यकुशलता के दम पर

मेष राशि

मेष राशि:

आपको अपनी भावनाओं पर काबू पाने की आवश्यकता है. इससे आप अपनी कार्यकुशलता के दम पर कई वजह बेहतरीन तरीके से पुरे कर पाएंगे. कोई भी फैसला प्रैक्टिकल हो कर ले ,इससे उचित रिजल्ट मिलेंगे. निवेश करने की यदि कोई प्लानिंग है, तो लाभदायक रहेगी. दोस्तों के साथ मिलने से मन प्रफुल्लित रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5
वृष राशि

वृष राशि:

कुछ वक्त अपनी रूचि पूर्ण कामो के लिए भी अवश्य व्यतीत करें, इससे मन खुश रहेगा. घर और फाइनेंस से जुड़े कोई जरुरी फैसले लेने से अच्छे नतीजे हासिल होंगे. साथ ही किसी योजना के क्रियान्वित होने से मन में खुशी तथा सुकून रहेगा. वक्त आपके पक्ष में है, लेकिन फैसले लेने में इतना ज्यादा वक्त ना लगाएं की कोई उपलब्धि आपके हाथ से निकल जाए.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज किसी ख़ास इंसान से मुलाकात होगी. और कुछ वक्त से चल रही परेशानी का भी समाधान भी निकलेगा. जिससे आप अपने अंदर एक नया जोश और ऊर्जा एहसास करेंगे. घर की सुरक्षा के लिए भी आप कुछ बेहतरीन सिद्धांत बनाएंगे. बिज़नेस की गतिविधियों में लापरवाही न करें.
भाग्यशाली रंग- गहरा लाल
भाग्यशाली अंक- 6
कर्क राशि

कर्क राशि:

व्यवसायिक कामों में दिक्कतें रह सकती हैं। की गई मेहनत के उचित नतीजे न मिलने से मन में चिंता रहेगी. मीडिया तथा रचनात्मक बिजनेस से जुड़े लोग अच्छा कार्य करने के कारण से मुनाफा कमा सकते हैं. किसी बाहरी इंसान का हस्तक्षेप अपने परिवार तथा बिज़नेस पर ना होने दें. कर्मचारियों से के साथ रिश्ते खराब ना करें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9
सिंह राशि

सिंह राशि:

ससुराल पक्ष के साथ रिश्ते बनाकर रखने में आपकी मेहनत जरूरी हैं. फोन और दोस्तों में ही व्यस्त रह कर अपना वक्त बर्बाद ना करें. कभी-कभी आप की मनमर्जी और ज्यादा आत्मविश्वास आपको धोखा भी दे सकता हैं. व्यवसायिक गतिविधियों में अभी ज्यादा सुधार आने की आशंका नहीं है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 7
कन्या राशि

कन्या राशि:

आलस और सुस्ती के कारण से किसी भी कार्य को टालने की मेहनत ना करें. क्योंकि इस कारण से कई कामों में विलंब हो सकता है. गलत शब्दों के इस्तेमाल से रिश्तों पर असर पड़ सकता है. इसलिए अपने बोलचाल के लहजे में सुधार लाना जरूरी है. बिज़नेस स्थल पर साथियों का उचित साथ बना रहेगा. बाहरी स्त्रोतों से चल रही बातचीत का परिणाम सामने आएगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2
तुला राशि

तुला राशि:

बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद व साथ आप पर बना रहेगा. उनका आदर सत्कार हमेशा बनाए रखें. बच्चो की तरफ से भी चल रही किसी परेशानी का समाधान मिलने से मन में रहत रहेगी. आप अपने निजी कामों पर उचित तरीके से ध्यान रख पाएंगे. कभी-कभी आपका क्रोध तथा जल्दबाजी आपके तथा आपके घर के लिए परेशानियां पैदा कर देते हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 4
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

परिवार में नवीनीकरण और साज-सज्जा को लेकर घर वालो के साथ कुछ योजनाएं बनेगी, और घर में उत्साह का वातावरण रहेगा आज कार्य ज्यादा रहेगा, लेकिन इसके उत्तम नतीजे भी मिलेंगे, इसलिए आराम और मौज मस्ती में ध्यान ना दे कर अपने काम पर ही एकाग्र चित्त रहें. किसी भी प्रकार के नुकसान और खास चीज के चोरी होने की भी स्थिति पैदा हो रही है, इसलिए कोई भी काम करते वक्त लापरवाही ना करें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 2
धनु राशि

धनु राशि:

प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन को लेकर कोई बेहतरीन डील होने की आशंका है. योजनाबद्ध तरीके से अपने कामों को संपन्न करें. साथ ही अपने संपर्कों को बढ़ाएं. निश्चित ही आपको उसमे अच्छे नतीजे हासिल होंगे. मन के अनुसार काम बनते जाने से मन खुश रहेगा. बिज़नेस के कार्यो में जरूरी फैसले लेने में असमंजस की स्थिति रहेगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6
मकर राशि

मकर राशि:

कुछ वक्त से आप जिस कामों को लेकर मेहनत कर रहे थे, आज उन कामों का पूरा होने का वक्त आ गया है. आपको अपनी मेहनत के अनुरूप उचित नतीजे मिलेंगे. परन्तु ध्यान रखें कि इसके लिए कर्म प्रधान भी होना पड़ सकता है. कभी-कभी आपका शंकालु प्रवृत्ति समस्या भी खड़ी कर देती हैं.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 1
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज पब्लिक रिलेशन आप के लिए बिज़नेस से जुड़े नए स्त्रोत पैदा करेंगे, इसलिए लोगों के संपर्क में ज्यादा से ज्यादा रहे. इस वक्त कार्य प्रणाली में भी कुछ परिवर्तन लाने की आवश्यकता है. नौकरी वाले लोगों के लिए तरक्की के योग बन रहे हैं. खर्चे बढ़ेंगे. लेकिन साथ ही आय की स्थिति पहले से बेहतर होने से समस्या महसूस नहीं होगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8
मीन राशि

मीन राशि:

परिवार के किसी ख़ास सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. इस वक्त उन्हें उचित देखभाल करने की आवश्यकता है, लेकिन भावुकता और आलस को अपने ऊपर हावी ना होने दें. इस वजह से कुछ उपलब्धियां आपके हाथ से निकल भी सकती हैं. आपके कार्य बेहतरीन तरीके से बनते जाएंगे. अपने अंदर ज्यादा आत्मविश्वास का एहसास करेंगे.
भाग्यशाली रंग- मेहरून
भाग्यशाली अंक- 6

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 5 March: शनिवार को करें दुर्गासप्तशती का पाठ, जानें शुभ व अशुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button