राशिफल

आज का राशिफल 10 मई: आज धन लाभ के योग, नौकरी पेशा लोगों की बढ़ सकती है जिम्मेदारी

आज का राशिफल 10 मई: मेष राशि: आज बेहतरीन ग्रह स्थिति बनी हुई है. सिर्फ सही वक्त पर सही फैसला लेने की जरूरत है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज बेहतरीन ग्रह स्थिति बनी हुई है. सिर्फ सही वक्त पर सही फैसला लेने की जरूरत है. घरवालों के साथ प्रॉपर्टी से जुड़े किसी मुद्दे को लेकर जरुरी सोच-विचार विमर्श रहेगा. उचित फैसले भी निकालेंगे. आमोद प्रमोद में भी वक्त बिताना होगा. परिवार के ख़ास सदस्यों के मान सम्मान का ध्यान रखना आपका दायित्व है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राशि:

किसी भी प्रकार के वार्तालाप में बिना सोचे समझे भरोसा ना करें और अपने फैसले को भी प्राथमिकता पर रखें. आलस के कारण से अपने कार्यों को टालने का प्रयास ना करें. अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्र चित्त रहें. आज बिजनेस में कई अच्छे मौके हासिल होंगे. परन्तु अपनी कार्यप्रणाली को और बेहतर बनाएं.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

भाई-बहनों के साथ रिश्तों में मधुरता बनाकर रखने के लिए जरूरी है, कि छोटी-मोटी बातों को अनदेखा किया जाए. कभी-कभी मनोनुकूल कार्य ना बनने से आप असहज हो जाते हैं. अपने बर्ताव पर कंट्रोल रखें. नौकरी वाले लोगों को ज्यादातर कार्यभार के कारण से परिवार में भी काम करना पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2कर्क राशि

कर्क राशि:

आज कई तरह की उपलब्धियां सामने आएगी, लेकिन आपका गुस्से और आवेश वाला बर्ताव आपके काम में बाधा डाल सकता है. आपके मान सम्मान में भी कमी आएगी. अपनी इन गलत आदतों में सुधार लाएं. फालतू ही किसी के साथ झगडे की स्थिति बनेगी. बिज़नेस की परिस्थितियों में अभी जैसा चल रहा है. उसी में संतुष्ट रहे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5सिंह राशि

 

सिंह राशि:

बाकियों की गतिविधियों में व्यस्तता के कारण से आपका खुद का कोई जरुरी काम अधूरा भी रह सकता है, लेकिन अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित बनाकर भी रखना जरूरी है. बच्चों की गतिविधियों और संगति पर कड़ी नजर रखें. इसलिए सावधान रहें. जल्दबाजी में लिया गया फैसला आपके लिए नुकसानदेह भी रह सकता है
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

परिवार के माहौल को हमेशा से मधुर बनाकर रखने में आपका खास योगदान जरूरी है. व्यर्थ के बाद फालतू के विवादों से दूर रहें. छोटी-मोटी बातों को अनदेखा ही रखें. पैसे से जुडी उधारी का लेनदेन ना करें. अपनी बिज़नेस कार्य प्रणाली को किसी के समक्ष भी सांझा ना करें. कोई गलत भावना से इसका गलत इस्तेमाल कर सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8तुला राशि

तुला राशि:

अकस्मात ही कुछ ऐसे खर्चे सामने आएंगे कि जिन पर कटौती करना बेहद मुश्किल हो जाएगा. आर्थिक कशमकश बनी रहेगी. साथ ही अपनी योजनाओं को कार्य रूप देने से पहले उस पर अच्छी तरह सोच-विचार अवश्य करें. आपके बर्ताव में अहम की भावना ना आने दें. बिज़नेस में कुछ चुनौतियां बनी रहेंगी. अपने आप को साबित करने के लिए अभी बहुत ज्यादा संघर्ष और मेहनत की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज बिज़नेस में कुछ ना कुछ समस्या रह सकती हैं. अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाने हेतु परिवार के खास सदस्यों के साथ सलाह मशवरा करें. यकीनन ही कोई उचित हल जरूर निकलेगा. और जल्दी ही इसके लाभदायक नतीजे भी सामने आएंगे. घर के सदस्यों के बीच उचित सामंजस्य रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8धनु राशि

धनु राशि:

रोजमर्रा की थकान भरी दिनचर्या से आपको राहत पाने के लिए आज अपनी रूचि पूर्ण और निजी कामों में वक्त व्यतीत करेंगे. जिससे आप अपने आप को उर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. सामाजिक गतिविधियों में भी व्यस्तता रहेगी. दूसरों के निजी मामलों में अपना दखल ना करें और ना ही बिन मांगे किसी को भी सलाह दें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

यह वक्त कड़ी परीक्षा वाला है. आप अपने मेहनत और योग्यता से लक्ष्य प्राप्ति करने में सफल रहेंगे. बदलते परिवेश के कारण से आपने जो नीतियां बनाई है, जो की लाभदायक साबित होगी. परिवार के बड़े बुजुर्गों का सदैव आशीर्वाद भी आप पर बना रहेगा. किसी भी प्रकार की उधारी और लेनदेन करने के लिए वक्त अनुकूल नहीं है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6कुंभ राशि

कुंभ राशि:

कुछ वक्त परिवार और निकट रिश्तेदार के साथ भी जरूर व्यतीत करें, इससे रिश्तो में नजदीकियां बनी रहेगी, और साथ ही वर्तमान परिस्थितियों में ही संतुष्ट रहें. यह वक्त कोई भी जरुरी फैसला लेने के लिए सही नहीं है. बिज़नेस से जुड़े अपनी फाइलें और दस्तावेज सहेज कर रखें. कार्यक्षेत्र में साफ सफाई या रख रखाव से जुड़े कार्य में भी समय बीतेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2मीन राशि

मीन राशि:

बातचीत करते वक्त शब्दों का खास ध्यान रखें. किसी बाहरी इंसान और पड़ोसी के साथ झगडे या अनबन जैसी स्थिति बन रही है, इसलिए फालतू बातों में ध्यान ना देकर अपने कार्य पर ही एकाग्रचित्त रहें. बाकि गतिविधियों में व्यस्तता के कारण से बिज़नेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. फिर भी कार्यप्रणाली सुचारू रूप से चलती रहेंगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Gold Price Today 10 May: दिल्ली में लुढ़के चांदी के भाव, जानें आज का दाम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button