राशिफल

आज का राशिफल 21 मई: इन राशियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा

आज का राशिफल 21 मई: मेष राशि: आज प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त की कोई योजना बन रही है, तो वक्त बहुत ही अनुकूल है. किसी खास दोस्त

मेष राशि

मेष राशि:

आज प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त की कोई योजना बन रही है, तो वक्त बहुत ही अनुकूल है. किसी खास दोस्त और संबंधी के साथ किसी विशेष मुद्दे पर विचार विमर्श भी होगा. इसके साथ साथ आप अपने परिवार की सभी जरूरतों के प्रति भी जागरूक रहेंगे. कुछ ना कुछ व्यवधान भी बने रहेंगे. अपनी मेहनत के अनुसार अभी उचित नतीजे हासिल नहीं होंगे, लेकिन परिस्थितियों को गुस्से की जगह धैर्य से सुलझाने का प्रयास करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राशि:

ज्यादा सोच-विचार से वक्त लगाने से आपके कई जरुरी काम छूट सकते हैं. निवेश और बैंक से जुड़े सभी काम को बहुत सावधानी पूर्वक करें. युवा वर्ग मौज मस्ती के कारण से अपने कामो के प्रति लापरवाही बरतेंगे, जो कि नुकसान दायक रहेगी. बिज़नेस की गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

हर कार्य मे बहुत ज्यादा अनुशासन बना कर रखना दूसरों के लिए परेशानी की वजह बन सकता है. दूसरों को भी अपनी काम क्षमता और इच्छा के अनुसार कार्य करने की स्वतंत्रता देना जरुरी है. पड़ोसियों के साथ रिश्तों को खराब होने से बचाने का प्रयास करें. परिवार का माहौल उचित बना रहेगा. लेकिन प्रेम संबंधों में किसी तरह का भावनात्मक आघात लगने से दूरियां आ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8कर्क राशि

कर्क राशि:

आज सभी वर्किंग महिला वर्ग अपने बिज़नेस के प्रति खास रूप से जागरूक रहेंगी, और अच्छे नतीजे भी प्राप्त होंगे. किसी अनजान इंसान से बिज़नेस गतिविधियों को शेयर ना करें. इस वक्त पब्लिक रिलेशन और मीडिया से जुडी गतिविधियों में लाभदायक स्थितियां बन रही हैं. विवाहित जीवन में मधुरता रहेगी. प्रेम रिश्तों में भी नज़दीकियां बढ़ेगी और जल्दी ही विवाह में परिणित होने के मोके भी बनेंगे.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9
सिंह राशि

सिंह राशि:

दिन व्यवस्थित रूप से बीतेगा. इससे आपको काफी हद तक मानसिक राहत मिलेगी. अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी आप सजग रहेंगे. यदि परिवार के घर बदलने से जुडी कोई योजना बना रहे हैं, तो आज उस पर अमल करने का उचित वक्त है. अपनी बाहरी गतिविधियों को अभी स्थगित ही रखें. क्योंकि अभी कोई फायदा नहीं होने वाला है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

भूमि या वाहन से जुड़े ऋण लेने की स्थिति बन रही है, तो चिंता न करें, जल्दी ही आप ऋण चुकता हो जाएगा. कोई उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिलने की पूरी आशंका है. अध्ययनरत बच्चों को प्रोफेशनल पढ़ाई में उचित नतीजे मिलेंगे. महिलाएं खास तौर पर अपने मान सम्मान को लेकर सजग रहें. गलत प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 4
तुला राशि

तुला राशि:

इस वक्त अपने बड़े हुए व्यक्तिगत खर्चों पर कटौती करना जरुरी है. किसी नजदीकी दोस्त के साथ रिश्तो को खराब होने जैसी स्थितियां ना पैदा होने दे. रुपए-पैसे के मामले में किसी पर विश्वास करना ठीक नहीं होगा. बिज़नेस में विस्तार से जुड़ी योजना बन रही है, तो उस पर सोच-विचार करना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज रिश्तों में गलतफहमियां ना आने दें, क्योंकि इनका प्रभाव आपकी काम की क्षमता पर भी पड़ सकता है. कोई भी निवेश करने के लिए वक्त उत्तम नहीं है. विपरीत परिस्थितियों में घबराने की जगह हल ढूंढने से परेशानी जल्दी हल होगी. बिजनेस में बहुत ही सूझ-बूझ से कार्य करने की जरूरत है. शेयर्स, तेजी मंदी जैसे व्यवसाय में बहुत सोच समझकर निर्णय लें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1धनु राशि

धनु राशि:

पिछले कुछ वक्त से चल रही परेशानी और बेचौनी से आपको राहत मिलेगी. महिलाओं के लिए वक्त बहुत ही अनुकूल है. काम के प्रति सजगता उन्हें सफलता प्रदान करेंगी. नन्हे मेहमान के घर में आने की अच्छी खबर से घर में खुशी भरा वातावरण रहेगा. अपने इमोशन पर कंट्रोल रखें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6
मकर राशि

मकर राशि:

व्यस्तता के बाद भी घर परिवार और व्यवसाय में उचित सामंजस्य बनाकर रखेंगे. बच्चों से जुडी चल रही किसी परेशानी का भी हल मिलने से आपको राहत रहेगी. खुद को भावनात्मक रूप से मजबूत रखेंगे. कोई जरुरी फैसला लेने में भी सफल रहेंगे. इस वक्त आय के साथ-साथ खर्चों की भी अधिकता बनी रहेगी. जिसके कारण से परिवार में कुछ मनमुटाव की स्थिति भी बन सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बिज़नेस से जुड़े सभी जरुरी काम वक्त रहते निपटा लें और नई गतिविधियों को आज स्थगित रखें. इस वक्त कोई भी काम बहुत ज्यादा ध्यान पूर्वक कार्य करने की जरूरत है. कार्य की अधिकता के कारण से घर में भी बेटाइम ऑफिस का काम करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन पहले जैसा रहेगा. विवाहेत्तर संबंधी ना बनने दें, इन संबंधों को सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रखें तो अच्छा है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9मीन राशि

मीन राशि:

किसी भी विपरीत परिस्थिति में घबराने की जगह अपनी बुद्धि बल और कार्य क्षमता का इस्तेमाल करें. वक्त रहते उचित हल भी निकल आएंगे. कुछ वक्त प्रैक्टिकल और प्रभावशाली लोगों के साथ ही व्यतीत करने से आपके बर्ताव में भी जरूर आएगा. जो कि आपके लिए जरूरी भी है.अनुभवी और वरिष्ठ लोगों के मार्गदर्शन तथा सलाह पर उचित अमल करें. साथ ही इस बात की शयन रखे, दोपहर बाद कोई अप्रिय घटना हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 21 May: शनि को खुश करने का है दिन, ये है आज की तिथि

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button