राशिफल

आज का राशिफल 5 मई: इन राशि वालों की चमक सकती है किस्मत

आज का राशिफल 5 मई: मेष राशि: कोई भी घर की व्यवस्था से जुड़ा फैसला भावनाओं में बहकर ना लें, साथ ही दूसरों की जरूरतों का ध्यान रखते वक्त बजट का भी ध्यान रखें.

मेष राशि

मेष राशि:

कोई भी घर की व्यवस्था से जुड़ा फैसला भावनाओं में बहकर ना लें, साथ ही दूसरों की जरूरतों का ध्यान रखते वक्त बजट का भी ध्यान रखें. इससे निश्चित ही आपको कामयाबी प्राप्त होगी. रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ भी संबंधों में और ज्यादा मधुरता आएगी. इस वक्त आर्थिक स्थिति में कुछ परेशानियां आएगी, लेकिन तनाव ना ले. जल्दी ही परेशानी का हल भी मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3
वृष राशि

वृष राशि:

आज सुकून भरा दिन रहेगा. ज्यादातर कार्य योजना बनाकर पूरे होते जाएंगे. प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई कार्य रुका हुआ है, तो आज उसके हल होने की आशंका संभावना है. कुछ वक्त धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी अवश्य व्यतीत करें. इससे मानसिक तथा आत्मिक सुकून बना रहेगा. इस वक्त बाहरी गतिविधियों पर ज्यादा वक्त देना उचित नहीं है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

व्यवसाय में पब्लिक संबंधी रिलेशन को और ज्यादा मजबूत करें, साथ ही अपने कार्य की क्वालिटी पर भी ध्यान दें. बिजनेस से जुड़ी एडवर्टाइजमेंट की भी जरूरत है. नौकरी वाले लोगों के मन के अनुसार कार्य संपन्न हो सकता है. जीवनसाथी और घर के लोगों का आपके प्रति पूर्ण साथ बना रहेगा. प्रेम संबंधों में भी नज़दीकियां बढ़ेंगे.
भाग्यशाली रंग- गुलाब
भाग्यशाली अंक- 5

कर्क राशि
आज कुछ चुनौतियां रहेंगी. आत्म चिंतन तथा मनन करने से परेशानियों का समाधान भी मिलेगा. यदि कोई कोर्ट केस से जुड़ा मामला चल रहा है तो किसी योग्य इंसान से सलाह मशवरा जरूर करें. मन में गलत विचार ना उठने दे. इसकी कारण से आपकी नींद पर प्रभाव पड़ेगा. इस वक्त ग्रह स्थिति आज के लिए उचित भाग्य का निर्माण कर रही है.
भाग्यशाली रंग- ऑरें
भाग्यशाली अंक- 2

कर्क राशि:

सिंह राशि

आज धार्मिक और सामाजिक गतिविधियों में आपका योगदान रहेगा. घर की सुख सुविधाओं से जुड़ी वस्तुओं की शॉपिंग में मधुर वक्त व्यतीत होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी, लेकिन आय के साधन भी बने रहने से तनाव नहीं रहेगा. कुछ वक्त सामाजिक तथा सोसाइटी की गतिविधियों में अपना योगदान jaru दें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 4

सिंह राशि:

कन्या राशि
घर में किसी खास रिश्तेदार के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा. कई मुद्दों पर सोच विचार होगा और उसका हल भी निकलेंगे. कुछ वक्त से आप जिस कार्य की कर रहे थे. उससे जुड़ी गतिविधियां आगे बढ़ सकती हैं. लेकिन वार्तालाप करते वक्त इस बात का जरूर ध्यान रखें कि लापरवाही में आपकी कोई सीक्रेट बात उजागर ना हो जाए.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

कन्या राशि:

आज बिजनेस में विरोधियों की गतिविधियों पर भी कड़ी नजर रखनी जरूरी है. किसी भी प्रकार के तनाव या नुकसान की स्थिति भी बन रही है. बिजनेस से जुड़ी कोई भी नई जानकारी मिलने पर उसे अपने बिजनेस में इस्तेमाल करना लाभप्रद रहेगा. विपरीत परिस्थितियों में जीवन साथी का पूरा साथ रहेगा. प्रेम संबंधों में भी मधुरता बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2

तुला राशि

तुला राशि:

रिश्तों को सहज बनाए रखने के लिए जरूरी है कि पुरानी गलत बातों को अपने आज पर हावी ना होने दें. महिलाएं विपरीत लिंगी व्यक्तियों के साथ बात करते वक्त सावधानी बरतें. नही तो किसी भी तरह की बदनामी हो सकती है.बिजनेस में कुछ व्यवधान आ सकते हैं. अपने प्रतिनिधियों की गतिविधियों को अनदेखा ना करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

बिजनेस में एक्स्ट्रा काम करने के कारण से थकान रहेगी, लेकिन इसके सकारात्मक नतीजे भी मिलेंगे. विस्तार से जुड़ी योजनाओं पर भी विचार विमर्श होगा. बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए उपक्रमों और योजनाओं की भी आवश्यकता है. साथ ही विवाहित जीवन में चल रही अव्यवस्था में सुधार आएगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7

धनु राशि

धनु राशि:

भाइयों के साथ चल रहा कोई झगड़ा आपसी सामंजस्य से सुलझाने का प्रयास करें. फिजूलखर्ची पर कंट्रोल रखें साथ ही अपनी भावना तथा उदारता जैसी कमजोरियों पर भी जीत पाना जरूरी है. क्योंकि इस कारण से कुछ लोग आप का गलत फायदा भी उठा सकते हैं. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है. साथ ही फिजूलखर्ची में भी कटौती करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6

मकर राशि

मकर राशि:

आज दिन की शुरुआत में ही फोन और मीडिया के माध्यम से कोई अच्छी खबर मिल सकती है, जिससे मन खुश रहेगा. बच्चों को अपनी पढ़ाई या करियर से जुड़ी परेशानी के समाधान से सुकून और राहत मिलेगी. फालतू की गतिविधियों में वक्त और पैसा खर्च होने की स्थिति बन रही है. भाग्यशाली रंग- गुलाब
भाग्यशाली अंक- 3
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बिज़नेस की गतिविधियों को लेकर किसी बड़े अधिकारी और राजनीतिज्ञ से मुलाकात लाभदायक साबित होगी. बिज़नेस में विस्तार के लिए कुछ नई योजनाओं पर सोच विचार होगा. जो की बेहतर नतीजे भी सामने आएंगे. सेल्स टैक्स, जीएसटी आदि से जुड़े कार्य जल्दी पूरे कर ले. घर के सदस्यों के बीच कुछ तालमेल का अभाव रहने से घर की सुख शांति पर प्रभाव पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3
मीन राशि

मीन राशि:

सही वक्त पर सही फैसला लेना आपके लिए लाभदायक रहेगा. जो कार्य पिछले काफी वक्त से रुका हुआ था उसे पूरा करने का वक्त आ गया है. घर की जरूरतों को भी पूरा करने में आपको आनंद आएगा. और सुख शांति पूरा माहौल रहेगा. गलत प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें. मानसिक सुकून बनाए रखने के लिए कुछ वक्त बच्चों के साथ बिताना, आपको खुशी देगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 5 मई: वैशाख माह शुक्ल पक्ष की चतुर्थी पर रहेगा मृगशिरा नक्षत्र

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button