राशिफल

जन्माष्टमी पर किसका दिन रहेगा शुभ, जानें आज का भाग्य

आज किसी महत्वपूर्ण संस्था से जुड़ने का मौका मिल सकता है, उसे हाथ से ना जाने दे। आने वाले भविष्य में आपको अपनी महनत के परिणाम ज़रूर हासिल होंगे।

मेष राशि: आज किसी महत्वपूर्ण संस्था से जुड़ने का मौका मिल सकता है, उसे हाथ से ना जाने दे। आने वाले भविष्य में आपको अपनी महनत के परिणाम ज़रूर हासिल होंगे। स्वास्थ उत्तम रहेगा। पति पत्नी के बीच मीठी नोक झोक रहे सकती है।
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 8

mesh rashi

वृष राशि: आपका आज का दिन किसी नज़दीकी रिश्तेदार के साथ या धार्मिक स्थल पर व्यतीत होगा। इस समय अपने स्वभाव में लचीलापन तथा धैर्य बनाकर रखने की ज़रूरत है। आपकी दिनचर्या तथा खान पान आपको स्वस्थ रखेगा।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

vrsh rashi

मिथुन राशि: अगर आप कहीं निवेश करने की योजना बना रहे है तो आज का दिन अति उत्तम है। नकारात्मक लोगो से दुरी बनाकर रखे उनके कारण आपके मन पर असर आ सकता हैं। खासी, बुखार जेसी समस्या रहे सकती है लापरवाही ना करके उचित कदम ले।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1

mithun rashi

कर्क राशि: पिछले कुछ समय से जिन कार्यो में रूकावट आ रही थी अब उन्हें पूरा करने का उचित समय है। स्वभाव में शक जेसी स्तिथि आपके और दुसरो के लिए परेशानी का कारण बन सकती है। घर के सभी सदस्यों के बीच आपसी प्रेम बना रहेगा।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5

kark rashi

सिंह राशि: आज पारिवारिक सदस्यों के साथ शॉपिंग करके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के मनोरंजन के साथ साथ उनकी पढ़ाई पर भी आवश्यक ध्यान दे। कार्यक्षेत्र में कोई निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

singh rashi

कन्या राशि: आज आपके विचारो में नकारात्मकता आ सकती है उसे बढ़ने से रोकने के लिए अपना समय सकारात्मक लोगो के साथ व्यतीत करे। अत्यधिक काम असर आपके स्वास्थ पर पड़ सकता हैं। आज कोई भी लेन देन पक्के बिल से ही करे।
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 1

kanya rashi

तुला राशि: राजनितिक व प्रभावशाली व्यक्तिओ से मुलाकात हो सकती है। आपके सरल स्वभाव की वजह से कोई भी व्यक्ति आपको बेहला फुसला के अपना मतलब निकाल सकता है। नौकरी पेशा लोगो को अत्यधिक काम की वजह से तनाव रहे सकता है।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2

tula rashi

वृश्चिक राशि: आज आपके घर में त्यौहार संबंधी तयारियो का जोश बना रहेगा। इस समय किसी भी यात्रा पर जाने से पहले उसके पहलुओं पर सोच विचार आवश्यक करले। कार्य करने के साथ साथ अपने स्वास्थ्य का भी आवश्यक ध्यान रखे।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 9

vrshchik rashi

धनु राशि: आर्थिक स्तिथि अच्छी होने की वजह से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ग्रह नक्षत्र आपके लिए अनुकूल मौके बना रहे है इनका पूर्ण उपयोग करे। इस समय आप किसी को भी उधार देने में पैसा ना लगाए। आज अपने खान पान पर पूरा ध्यान दे।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

dhanu rashi

मकर राशि: युवा वर्ग अपनी पढ़ाई की और पूरा ध्यान दे कोई उपलब्धि भी हासिल हो सकती है। किसी भी नए कार्य को शुरू करने का उत्तम दिन नहीं है वर्तमान कार्यो को खत्म करने में अपनी ऊर्जा लगाए। अपने कार्य की कोई बात किसी को न बताये।
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 7

makar rashi

कुंभ राशि: आज आप फ़िज़ूलखर्चो पर रोक लगाए आगे चल कर घर में पैसो की ज़रूरत आ सकती है। आज रूटीन भरी दिनचर्या से हटकर कुछ समय धार्मिक स्थलों पर भी व्यतीत करे। पारिवारिक सदस्यों के साथ वातावरण खुशनुमा बना रहेगा।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5

kumbh rashi

मीन राशि: किसी भी चीज़ का तनाव ना लेकर उसको समझदारी से सुलझाए। लेकिन आज आपको अपनी समस्याओ को खुद ही सुलझाना पड़ेगा किसी से भी उम्मीद ना लगाए। किसी पुराने रोग से निजात मिलेगी। घर के किसी सदस्य की विवाह संबंधी योजना बनेगी।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 4

mean rashi

 

Aadhya technology

 

ये भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानें जन्माष्टमी व्रत की महिमा

 

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button