ऑटोटेक

Sunroof वाली सबसे सस्ती 3 गाड़ियां आपके बजट में, सिर्फ इतनी है कीमत

देश में सनरूफ वाली कारों का चलन बोहोत तेजी से बढ़ रहा है। सनरूफ के जरिए आप खुले आसमान का आनंद तो ले ही पाते हैं, साथ ही यह गाड़ी के लुक को...

ग्राहकों के लिए अब कार एक स्टेटस सिंबल बन गया है और हर कोई अपनी कार में ऐसे फीचर्स चाहता है, जो उन्हें लग्जरी कार का एहसास दिलाए। और ऐसा ही एक फीचर सनरूफ है। देश में सनरूफ वाली गाड़ियों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। सनरूफ के जरिए आप खुले आसमान का आनंद तो ले ही पाते हैं,

साथ ही यह कार के लुक को भी बढ़िया बना देता है। आज हम आपको बताने वाले हैं 3 सबसे सस्ती कारों के बारे में जो सनरूफ फीचर के साथ में आती हैं और बोहोत लोकप्रिय भी हैं।

1. Tata Nexon

टाटा नेक्सॉन कार इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है। इस कार के XM(S) वेरिएंट में सनरूफ का फीचर भी मिलता है। इस वेरिएंट की फिलहाल एक्स-शोरूम कीमत कुल 9.20 लाख रुपये है और इस गाड़ी में दो इंजन विकल्प हैं: एक 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल (120PS और 170Nm बनाना) और साथ में एक 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोडीज़ल यूनिट (110PS और 260Nm).

2. Hyundai i20

हुंडई आई20 एक पॉपुलर हैचबैक गाड़ी है। इस कार का मुकाबला मारुति बलेनो और टाटा अल्ट्रोज जैसी गाड़ियों के साथ रहता है। हुंडई आई20 कार के Asta O वेरिएंट से आपको सनरूफ भी मिलने लगता है। इस वेरिएंट की फिलहाल एक्स-शोरूम कीमत कुल 9.59 लाख रुपये है। सनरूफ का फीचर कार के नए अवतार में मिलना शुरू हुआ है। यह फीचर पहले नहीं मिलता था।

3. Kia Sonet

यह टाटा नेक्सॉन और मारुति ब्रेजा को टक्कर देने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। सनरूफ के साथ इस कारका सबसे सस्ता वेरिएंट HTK Plus (iMT) है। इस कार की कीमत कुल 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है और यह हुंडई वेन्यू पर आधारित कार है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: लड़की को ‘आइटम’ कहने पर मुंबई कोर्ट ने व्यक्ति को सुनाई डेढ़ साल की सजा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button