ऑटो

Ather ने OLA के टक्कर में की बड़ी तैयारी! जल्द लॉन्च करेगी ये किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर

अब Ather Energy भी जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी एक और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का दौर चल रहा है और इसी को देखते हुए अब नए – नए स्कूटर भारतीय मार्किट में लाये जा रहे है जिसमे अब प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता स्टार्टअप एथर एनर्जी (Ather Energy) भी जल्द ही अब घरेलू बाजार में अपनी एक और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

साथ ही बताया ये भी जा रहा है कि, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब नया Ather 450S नाम देने वाली है क्योंकि अभी हाल ही में एथर द्वारा ‘450S’ नाम से इसको ट्रेडमार्क करवा दिया गया है और उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि ये नया ट्रेडमार्क आने वाली किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इस्तेमाल कि जाने कि उम्मीद है।

बता दें कि एथर द्वारा मार्च 2023 के अंत में इस 450S ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया था और ये आवेदन औपचारिकता जांच पास (Application Formality Check Pass) कर चुका है। इसके अलावा, कंपनी ने 450S लोगों के लिए एक ट्रेडमार्क भी दायर किया गया है और ये सारी बातें इस तरफ साफ तौर पर संकेत कर रही हैं कि, Ather Energy अब अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को जल्द ही विस्तार देने की तैयारी कर चुकी है।

हालाँकि, अभी इसकी कीमत के बारे में कुछ ख़ास कहना अभी मुश्किल है, लेकिन ये मौजूदा Ather 450X के मुकाबले इसको सस्ती बताया जा रहा है जहां अभी इस समय 450X की कीमत 98,183 रुपये से शुरू होती है और वहीं दूसरी तरफ Ola S1 Air की कीमत 84,999 रुपये से शुरू होती है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button