ऑटोट्रेंडिंग

BMW लांच कर रही है अपनी नई बाइक, 4000 से भी कम EMI पर ला सकते हैं घर

भारत में बहुत से लोग है जिन्हे नयी बाइक्स और खासकर सुपर बाइक्स का शौक है, इसी के चलते BMW एक नयी बाइक 15 जुलाई को लॉच कर रही है

देशभर में बहुत से लोग है जो बाइक चलाने के शौक़ीन है और नई बाइक्स खरीदना चाहते है उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है। BMW जो एक मशहूर कंपनी है वो अपनी एक नई बाइक भारत में जल्द लांच करने वाली है। जिसको आप एक किफायती EMI पर ले सकते है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि भारत में बहुत से लोग है जिन्हे नयी बाइक्स और खासकर सुपर बाइक्स का शौक है। इसी के चलते BMW एक नयी बाइक 15 जुलाई को लॉच कर रही है जिसकी प्री बुकिंग भी चालू हो गयी है। इस बाइक का नाम G 310 RR दिया गया है और इसको कंपनी के सभी ऑफिशियल डीलरशिप पर या ऑनलाइन रिफंडेबल अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है जिसमे पहले आओ पहले पाओ का हिसाब है।

इसमें सबसे ख़ास बात यह है कि इसको आप जीरो डाउन पेमेंट पर सिर्फ 3,999 से शुरू होने मंथली EMI पर ले सकते है जिसमे बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ फाइनेंशियल हेल्प भी करेगी। साथ ही इसमें आपको बीमा और एक्सेसरीज़ खरीदने का ऑप्शन भी मिलेगा।

बेहद शानदार है बाइक का डिजाइन

अगर इसके डिज़ाइन कि बात करे तो G 310 RR का कई बार टीजर जारी किया जा चुका है जिसमे कुछ झलक दिखाई गयी है जिसमे बाइक के बाहरी पेंट थीम और बॉडी डिज़ाइन को हाइलाइट किया हुआ है। लेकिन इसको Apache RR 310 का फुली-फेयर्ड वर्जन बोलै जा रहा है। साथ ही इसमें दमदार 313 cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, डीओएचसी इंजन मिलेगा। इतना ही नहीं यह 9,500 RPM पर 33 BHP की मैक्सिमम पावर और 7,500 RPM पर 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा जाएगा, जिसमें स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में एक स्लिपर क्लच मिलता है।

किफायती कीमत के साथ

अगर इसकी कीमत कि बात करे तो लगभग 2.90 लाख (एक्स-शोरूम) होगी, इसे G 310 R और G 310 GS के बीच में रखा जाएगा। साथ ही BMW Motorrad India के पास अब देश में तीन एंट्री-लेवल बाइक्स होंगी जिससे भारत में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी को और बढ़ावा मिलेगा।

Aadhya technology
यह भी पढ़े: दिल्ली से लेह तक की बस सेवा शुरू, इतना कम है किराया

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button