ऑटो

शुरू हुई इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, मिलेंगे 360 कैमरा और एडजेस्टेबल सीट जैसे फीचर्स

अब LML भारतीय बाजार में एक बार फिर वापसी को तैयार है जहां ये जल्द इलेक्ट्रिक वाहन निकाल रही है वो भी बेहतरीन फीचर्स के साथ

देश में इलेक्ट्रिक वाहन का दौर चल रहा है जिसके चलते लोगों को सुविधा मिल सके। ऐसे में तकरीबन सभी कंपनिया है जो इलेक्ट्रिक वाहन निकाल रही है क्योकि पेट्रोल डीज़ल के बाद इलेक्ट्रिक ही एक विकल्प है जो लोगों कि जेब को ढीली होने से बचा सकता है। जिसके चलते अब LML भारतीय बाजार में एक बार फिर वापसी को तैयार है जहां ये जल्द इलेक्ट्रिक वाहन निकाल रही है वो भी बेहतरीन फीचर्स के साथ। जानिए पूरी खबर

बता दें कि ये कंपनी 90 के दशक की पॉपुलर कंपनी LML (Lohia Machinery Limited) है जो भारतीय बाजार में एक बार फिर वापसी को तैयार है। ऐसे में कंपनी ने बीते दिनों अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार की बुकिंग को भी ओपन कर दिया है जिसमे ये कंपनी अपने तीन प्रोडक्ट उतारेगी जिसको आप इनकी स्टार ई-स्कूटर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इसके फीचर्सकि बता करे तो इसमे LML द्वारा स्टार में एडजस्टेबल सिटिंग, एक इंटरैक्टिव स्क्रीन, एक फोटोसेंसेटिव हेडलैंप मिलेगा। साथ ही, इसमें खासियत है कि ये 360 डिग्री कैमरा, हैप्टिक फीडबैक और LED लाइटिंग जैसे फीचर्स भी देगी।

बिना पैसे में प्री बुकिंग

हालाँकि, कंपनी अपने इस पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार की बुकिंग बिना किसी टोकन अमाउंट के साथ कर रही है इसका मतलब है कि आप बिना कोई एक रुपये खर्च करे इसकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं। साथ ही LML के MD और CEO डॉ. योगेश भाटिया ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख प्रोडक्ट LML स्टार के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हमें यकीन है कि LML स्टार हमारे ग्राहकों के इलेक्ट्रिक व्हीकल के प्रति पहले से बढ़ रहे स्नेह और अपेक्षाओं को सही ठहराएगा। हमारे प्रोडक्ट ज्यादा रेंज, अच्छी स्पीड और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस हैं।”

LML स्टार के फीचर्स

इसमें आपको भरपूर फीचर्स मिलेंगे जैसे इसमें एडजेस्टेबल सीटिंग, एक इंटरैक्टिव स्क्रीन, एक फोटोसेंसेटिव हेडलैंप मिलेगी और इसमें 360 डिग्री कैमरा, हैप्टिक फीडबैक और LED लाइटिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। स्कूटर बेहद मजबूत डिजाइन के साथ बनाया गया है जहां इसके फ्रंट कि बात करे तो ब्लैक कलर का एप्रिन दिया गया है। स्कूटर में एक 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिख रहा है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, सहित कई दूसरे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। बता दें कि अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल की टेक्नोलॉजी और डिजाइन को डेवलप करने के लिए LML इलेक्ट्रिक ने एक जर्मन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ईरॉकिट (eROCKIT) के साथ हाथ मिलाया है।

Accherishtey
ये भी पढ़े: मारुती ने निकाली अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार, 5 लाख से भी कम कीमत में उपलब्ध

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button