ऑटो

यहां मिल रही है 1.5 लाख में Electric Bullet, 2000 रुपये में सीधा करे बुकिंग

एक कंपनी इन पॉपुलर बाइक्स का इलेक्ट्रिक वर्जन बनाकर अपनी वेबसाइट पर बेच रही है और इस वेबसाइट पर ढेरों ऑप्शन आपको मिल जायेंगे

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का दौर चल रहा है जिसके चलते सभी कंपनियों द्वारा नए वाहन लाये जा रहे है। ऐसे में दोपहिया वाहनों की बात करे तो इनकी भी डिमांड मार्किट में तेज़ी से चल रही है जहां ओला से लेकर ओकीनावा तक के इलेक्ट्रिक स्कूटर जमकर लोग खरीद रहे है।

इतना ही नहीं बाजार में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स भी मौजूद है जिन्हे लोग खरीद रहे है लेकिन अभी भी ग्राहकों कि मनपसंद बाइक्स स्प्लेंडर और रॉयल इनफील्ड बुलेट जैसी बाइकों के इलेक्ट्रिक अवतार भारतीय बाजार में नहीं आए है। ऐसे में बिहार की एक कंपनी इन पॉपुलर बाइक्स का इलेक्ट्रिक वर्जन बनाकर अपनी वेबसाइट पर बेच रही है और इस वेबसाइट पर इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर्स के ढेरों ऑप्शन आपको मिल जायेंगे जिसमे से आप अपनी मन पसंद रॉयल एनफील्ड बुलेट को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में खरीद सकते हैं।

हालाँकि, Silveline नाम की यह कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक बेच रहे है मगर इसे Love Plus नाम दिया गया है। लेकिन इसकी खास बात है कि आप इस बाइक को सिर्फ 2000 रुपये में बुक कर सकते है। दूसरी तरफ इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 72V/48AH की बैटरी दी गई है और इस बाइक की टॉप स्पीड 120 km प्रति घंटा की है जहां यह फुल चार्ज में 150KM तक चल सकती है और बाइक की कीमत 1,51,999 रुपये है।

ये है इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की लिस्ट

रिपोर्ट्स कि माने तो सिर्फ बुलेट और पैशन प्रो ही नहीं, कंपनी द्वारा Yamaha R15, इलेक्ट्रिक ऑटो और ई-रिक्शा को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में बेचीं जा रही है। कंपनी के पास सबसे सस्ता मॉडल 56 हजार रुपये का बेचा जाता है और यह एक स्लो स्पीड मोपेड है, जो फुल चार्ज में 70 Km चल जाता है और इसे फुल चार्ज होने में करीब 2-3 घंटे का समय आराम से लगता है।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button