ऑटोदेश

तहलका मचाने आ गई होंडा की नई 100 सीसी बाइक, जानें इसके फीचर्स और कीमत

भारतीय बाजार में एक नई 100 सीसी बाइक शाइन को लॉन्च कर दिया गया है। इस कंपनी की ओर से शाइन बाइक में अब कई खास फीचर्स को भी जोड़ा...

आप को बता दें जापानी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अब मोटरसाइकिल और स्कूटर की ओर से अब भारतीय बाजार में नई 100 सीसी की बाइक शाइन को लॉन्च कर दिया गया है। हम इस खबर में आपको वो सब बता रहे हैं कि नई 100 सीसी शाइन में क्या-क्या खूबियां दी गई हैं और साथ ही इसे किस कीमत पर लॉन्च किया गया है।

लॉन्च हुई कोन सी बाइक
बता दें होंडा की ओर से अब भारतीय बाजार में एक नई 100 सीसी बाइक शाइन को लॉन्च कर दिया गया है। इस कंपनी की ओर से शाइन बाइक में अब कई खास फीचर्स को भी जोड़ा गया है, जिसमें पीजीएम और एफआई आदि भी शामिल है।

क्या-क्या खूबियां हैं
इस बाइक को लंबे सफर के दौरान ज्यादा से ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए इसमें 768 एमएम की सीट दी गई है। और इसके अलावा इसमें आप को साइड स्टैंड के साथ इनहिबिटर भी दिया गया है। और इस बाइक में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ इसमें इक्वलाइजर व पीजीएम और एफआई तकनीक को भी इसमें जोड़ा गया है। साथ ही इसकी ग्राउंड क्लियरेंस को भी 168mm में ही रखी गई है।

कितना दमदार है इसका इंजन
इस होंडा की नई 100 सीसी बाइक शाइन में एक नया 100 सीसी का इंजन दिया गया है। इस बाइक में फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक से बाहर प्लेस में किया गया है। जिससे की इस बाइक की कीमत को कम रखने में भी काफी मदद मिलेगी।

कितने रंगों में होगी ये बाइक उपलब्ध
इस कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस होंडा शाइन 100 को ब्लैक के साथ रेड स्ट्राइप, और ब्लैक के साथ ब्लू स्ट्राइप, और ब्लैक के साथ गोल्ड स्ट्राइप, और ब्लैक के साथ ग्रीन स्ट्राइप, और ब्लैक के साथ ग्रे स्टाइप पेंट की स्कीम में ऑफर किया गया है।अगर

कितनी है इसकी कीमत
अगर होंडा शाइन की कीमत की बात करें तो इस कंपनी की ओर से इसे कुल 64900 रुपये मुंबई की एक्स शोरुम की कीमत पर ही लॉन्च किया गया है। हालांकि यह कीमत अभी इंट्रोडक्ट्री है और कुछ समय बाद ये कंपनी इस बाइक की कीमतों में कुछ बदलाव भी कर सकती है। इस कंपनी की ओर से इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी गई है और साथ ही इसका प्रोडक्शन भी अगले महीने से शुरू कर दिया जाएगा और जबकि इसकी डिलीवरी मई 2023 से ही शुरू की जायेगी।

कितनी है इसकी वारंटी
होंडा शाइन 100 पर इस कंपनी की ओर से स्पेशल छह साल तक की वारंटी भी दी जाएगी। और इसमें तीन साल की स्टैंडर्ड और तीन साल की ऑप्शनल एक्सटेंडिड वारंटी भी शामिल होगी।

किनसे होगा इसका मुकाबला
बता दें भारतीय बाजार में इस होंडा की नई 100 सीसी बाइक शाइन का मुकाबला अब हीरो की स्प्लेंडर जैसी एंट्री लेवल बाइक्स के साथ भी होगा। साथ ही इस सेगमेंट में हीरो की स्प्लेंडर के अलावा बजाज की प्लेटिना जैसी बाइक्स को भीऑफर की जाती हैं।

Accherishtey ये भी पढ़े:  बहन की शादी में नाचते हुए गई भाई की जान, बहन बोली आंखें खोलो बाबू मैं जा रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button