ऑटो

Kia ने लॉन्च की ये बेहतरीन नई Sonet, जानें फीचर और कीमत

ADAS के साथ, सोनेट फेसलिफ्ट में लेन डिपार्चर वार्निंग, हाई बीम असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन अवॉइडेंस, और अन्य फीचर्स शामिल होंगे।

ADAS के साथ किआ सोनेट फेसलिफ्ट में लेन डिपार्चर वार्निंग, हाई बीम असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन अवॉइडेंस और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलेंगे।

किआ भारत के लिए अपने अगले बड़े लॉन्च की तैयारी कर रही है और अब वह सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर ध्यान केंद्रित कर रही है। सेल्टोस के साथ सोनेट इसके लोकप्रिय उत्पादों में से एक बना हुआ है और इसे कुछ नए अपडेट भी मिले हैं। नए डीआरएल के साथ नए एलईडी हेडलैंप के साथ नए लुक वाले फ्रंट एंड के साथ स्टाइलिंग यहां सबसे बड़ा आकर्षण है। अन्य जगहों पर नई सोनेट की रियर स्टाइलिंग में भी कुछ छोटे बदलाव हो सकते हैं।

अंदर, बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन रहेगी लेकिन स्विचगियर को नया रूप देने के साथ एक नया सेंटर कंसोल लेआउट जोड़ा जाएगा। जलवायु नियंत्रण कार्यों के लिए एक नया टॉगल स्विच लेआउट और एक छोटी स्क्रीन है। यह बोस ऑडियो सिस्टम और मौजूदा सॉनेट के समान अन्य सुविधाओं के साथ आएगा।
जैसा कि कहा गया है, सबसे बड़ा अपडेट ADAS सुविधाओं के साथ सोनेट होगा जिसमें अब लेवल 1 तकनीक जोड़ी गई है। इसका मतलब है कि ADAS के साथ सोनेट फेसलिफ्ट में लेन डिपार्चर वार्निंग, हाई बीम असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन अवॉइडेंस और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

प्रस्ताव पर पावरट्रेन को 1.2 पेट्रोल के शुरुआती इंजन के साथ नहीं बदला जाएगा, जबकि इसमें 1.5 लीटर डीजल के साथ टर्बो पेट्रोल 1.0 लीटर भी मिलेगा। टर्बो पेट्रोल और डीजल दोनों में एक iMT गियरबॉक्स मिलेगा जबकि पेट्रोल में एक DCT ऑटोमैटिक भी होगा जबकि डीजल एक टॉर्क कनवर्टर ऑटो से जुड़ा होगा। मौजूदा संस्करण की तुलना में लॉन्च के बाद कीमतें थोड़ी बढ़ने की उम्मीद है। किआ 14 दिसंबर को नई सोनेट का अनावरण करेगी जबकि कीमतें अगले महीने तक सामने आने की उम्मीद है।

 

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button