ऑटो

Kia Sonet Facelift: भरपूर फीचर्स साथ में! देखें इसे

किया सोनेट का अपडेटेड मॉडल: Level-1 ADAS, अपग्रेडेड 360-डिग्री कैमरा, ड्राइवर के लिए इलेक्ट्रिक सीट समायोजन, और एक मॉडर्न डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर।

अपडेटेड किआ सोनेट में लेवल-1 ADAS, एक अपग्रेडेड 360-डिग्री कैमरा, ड्राइवर के लिए इलेक्ट्रिक सीट एडजस्टमेंट और एक आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाएं होंगी।

भारत में 14 दिसंबर को होने वाली नई किआ सोनेट की आगामी शुरुआत, अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ तालमेल बनाए रखने के लिए उन्नत सुविधाओं की एक श्रृंखला का वादा करती है। विशेष रूप से, अपडेटेड किआ सोनेट में कई अतिरिक्त सुविधाएं होंगी, जैसे लेवल 1 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस), एक उन्नत 360-डिग्री कैमरा, ड्राइवर के लिए इलेक्ट्रिक सीट समायोजन और एक आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर।

ये नई सुविधाएँ फ्रंट पार्किंग सेंसर, कूल्ड सीटें, बोस ऑडियो सिस्टम, जलवायु नियंत्रण और कनेक्टेड कार तकनीक जैसी मौजूदा सुविधाओं का पूरक हैं। लेन कीप असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग और अवॉइडेंस असिस्ट सहित लेवल 1 एडीएएस सुविधाएं हुंडई वेन्यू में दी गई सुविधाओं के समान हैं। इसी तरह, इलेक्ट्रिक सीट एडजस्टमेंट, वेन्यू के साथ साझा किया गया एक फीचर, सोनेट के ड्राइवर को आराम देता है।

Kia Sonet facelift SUV details leaked ahead of launch. Check key updates | HT Auto

सेल्टोस की तरह, सोनेट फेसलिफ्ट में प्यूटर ऑलिव शेड पेश किया जाएगा, जिसे हाल ही में सेल्टोस फेसलिफ्ट में प्रदर्शित किया गया था। सोनेट के लिए सेल्टोस ट्रेंड के बाद मैट कलर स्कीम के साथ एक एक्स लाइन ट्रिम की उम्मीद है। कॉस्मेटिक अपडेट प्रमुख होंगे, जबकि पावरट्रेन अपरिवर्तित रहेंगे। स्टाइलिस्ट रूप से, नए सॉनेट में अन्य डिज़ाइन बदलावों के साथ एक नया फ्रंट एंड और अपडेटेड टेल लैंप की सुविधा होगी।

रेंज में 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.0 लीटर टर्बो यूनिट और 1.5 लीटर डीजल शामिल होगा, जिसमें विभिन्न गियरबॉक्स विकल्प अपेक्षित हैं। ट्रिम्स-एक्स लाइन, जीटी लाइन और टेक लाइन-मौजूदा लाइनअप को प्रतिबिंबित करेंगे। वेन्यू, नई नेक्सॉन और ब्रेज़ा जैसे मॉडलों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, इस महीने की 14 तारीख को सोनेट का भारत में डेब्यू अधिक अपडेट का वादा करता है, जिसे हम सीधे लॉन्च फ्लोर से आपके लिए लाएंगे।

 

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button