ऑटो

अब सड़को पर फिर से दौड़ेंगे पुराने वाहन, जानिए ये नई तकनीक

देश में ऑटो को लेकर कई सारे बदलाव हो रहे हैं इसमें से ख़ास रूप से इलेक्ट्रिक व्हीकल गाड़ियों का इस्तेमाल एक बड़ा क्रांति दिख रहा है

देश में बहुत से लोग है जो गाड़ियों के शौक़ीन है, लेकिन गाड़ी पुरानी होने पर वह उसे बेचने का सोचते है, इसलिए हम लेकर आए है आपकी लिए एक ऐसी खबर, जिससे आप अपनी पुरानी गाड़ी को फिर से इस्तेमाल कर सकते है।

देश में ऑटो को लेकर कई सारे बदलाव हो रहे हैं इसमें से ख़ास रूप से इलेक्ट्रिक व्हीकल गाड़ियों का इस्तेमाल एक बड़ा क्रांति दिख रहा है जिसके कारन से लोगों को महंगे पेट्रोल डीजल से भी काफी रहत मिल रही है और वही इससे प्रदूषण भी कम होने लगेगा।

पुराने वाहन होंगे फिर से नए।

इसी के साथ भारत में बहुत जल्द एक नई कंपनी आने वाली है, जिसका नाम Power Global है और वह Elon Musk के SpaceX में Energy Storage Engineer रहे Porter Harris के साथ जुड़कर नए कन्वर्जन किट देश में आने वाली है। जिसमे पुरानी सभी गाड़ियों में रिट्रोफिटिंग करके इस्तेमाल किए जाएंगे और लोग नए वाहन खरीदने की जगह किफायती दाम पर बहुत देर तक चलने वाली गाड़ी का प्रयोग कर सकेंगे।

नहीं लगेगा एक मुस्त पैसा:

लोंगो को अपने गाड़ी के मॉडल की ईएमआई भरने की सुविधा लांच करवाएगी। जिससे लोगों को उतने ही पैसे में इलेक्ट्रिक वाहन चलाने का एक बार फिर से मौका मिलेगा। पूरी रिट्रोफिटिंग कीट महीने 5000 से 8000 तक के बीच प्राप्त होगा। जिसमें अन्य कार के अनुसार और अलग-अलग रेंज के मुताबिक यह रहेगा।

नया होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट और इंश्योरेंस।

आपको बता दे, नए रिट्रोफिटिंग कीट मिलने के बाद गाड़ी के रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नए तरीके से चालु किया जाएगा और साथ ही साथ पूरे गाड़ी का फिर से नया इंश्योरेंस भी कराया जाएगा।

Insta loan services

यह भी पढ़े: पूरे दिल्ली में मात्र इन जगहों पर मिलेगी शराब, पुराना नियम होगा फिर लागू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button