ऑटो

OLA जल्द लांच करने वाली है ये इलेक्ट्रिक कार, एक चार्ज पर चलेगी इतने किलोमीटर

अब OLA द्वारा ने एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की है जिस को भारत की अब तक की सुपर फ़ास्ट इलेक्ट्रिक कार कहा जा रहा है.

आज कल देश में ज्यादातर लोग सफर करने के लिए OLA का प्रयोग करते है. इसलिए अब OLA द्वारा ने एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की है जिस को भारत की अब तक की सुपर फ़ास्ट इलेक्ट्रिक कार कहा जा रहा है.

आपको बता दें कि, इस कार का डिजाइन बाकी इलेक्ट्रिक कारों से बहुत ही अलग है और साथ ही बताया जा रहा है कि ये एक बार चार्ज होने पर 500 किलोमीटर तक बिना रुके रफ़्तार भर सकती है. साथ ही ओला कंपनी का कहना है कि ये कार 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार सिर्फ और सिर्फ चार सेकेंड में ही पकड़ सकती है. लेकिन अभी तक इस कार की सिर्फ एक झलक लॉन्च के दौरान देखने को मिली. जिसके बेहद लोग इस कार का बेसबरीब से इंतजार कर रहे है.

कैसे खरीद सकेंगे आप यह नई कार:

अगर आप भी यह नयी तेज रफ़्तार वाली कार खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि यह नई कार ओला प्लेटफार्म पर भी मिल जाएगी. आपको इस कार के लिए olaelectric.com कि वेबसाइट पर जाना होगा. अभी तो आपको इस वेबसाइट पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध मिलेगी, लेकिन कुछ ही समय में आपको यह कार भी उपलब्ध होगी.

जानें नए फीचर्स:

इसी के साथ 12 अगस्त को कंपनी की सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर लोगो को बताया “कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. उन्होंने आगे लिखा “हम 15 अगस्त को दोपहर 2:00 बजे मिलते हैं.” इस ट्वीट में उन्होंने इस कार का लुक भी दिखाया गया था. ओला की इस इलेक्ट्रॉनिक कार का मुकाबला टाटा मोटर्स नेक्सॉन ईवी, टीगोर ईवी अन्य इलेक्ट्रिक जैसे कारों से होगा.
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button