ऑटो

OLA SALE! मिलेगी सबसे सस्ती Electric Scotty, सिर्फ इतनी है कीमत

सभी के बजट में आने वाली Ola की बेहतरीन electric Scooty अब 2 दिन के लिए कुल 12 हज़ार रुपये तक discount के साथ आपको मिलेगी।

Ola ने अपने स्कूटर पर अब 2 दिन का सेल जारी किया हैं। सभी के बजट में आने वाली Ola की बेहतरीन electric Scooty अब 2 दिन के लिए कुल 12 हज़ार रुपये तक discount के साथ आपको मिलेगी। सबसे सस्ती electric scotty अब सिर्फ 72 हज़ार रुपये में मिलेगी। आइये जानते है इस स्कूटर के फीचर्स

Ola S1 pro Scooty

ओला की ओर से आने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटी 12000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ अब मिलेगी वही इस स्कूटर की खास बात की जाए तो 1.4 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर आने वाली यह electric Scooty 3 सेकेंड से भी कम वक्त में यह स्कूटी 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है और साथ ही इस स्कूटी की रेंज 170 किलोमीटर तक हैं। इस स्कूटर पर कंपनी की ओर से किए गए घोषणा के मीरबिक इस स्कूटी पर कुल 12000 तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Ola S1 Scooter

ओला की ओर से आने वाले बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर का यह मॉडल 99999 रुपये में उपलब्ध होता है और साथ ही सिर्फ 3.6 सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटे तक की स्पीड पकड़ लेता है और वही अगर इस स्कूटर के ड्राइविंग रेंज की बात की जाए तो यह स्कूटर कुल 121 किलोमीटर का रेंज देता है। Ola की ओर से जारी किए गए ऑफर के मुताबिक स्कूटर पर 10000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

Ola S1 Lite Scooty

यह स्कूटर लोगों के लिए सबसे किफायती हैं और साथ ही 2 किलो वाट बैटरी पैक के साथ आता है इस स्कूटी की कीमत 84999 रुपये है। यह स्कूटी सबसे किफायती है और साथ ही लोगों के बीच में अच्छा प्रचलित है। कंपनी ने इस स्कूटी पर भी 10000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया है जिसके कारण इस स्कूटी की कीमत सिर्फ 74999 रुपये है।

जानिए OLA ऑफर के बारे में

कंपनी की ओर से जारी किए गए यह ऑफर सिर्फ 2 दिनों के लिए ही लागू है। 18 फरवरी से लेकर 19 फरवरी के दिन ही यह स्कूटी की खरीदारी पर यह ऑफर लागू रहेंगे। कंपनी ने वर्ष के सबसे छोटे महीने यानी की फरवरी के महीने में इस ऑफर को सबसे बड़ा ऑफर बताकर लॉन्च किया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Tata की इस इलेक्ट्रिक कार के दीवाने हुए ग्राहक, 1 घंटे में होगी चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button