ऑटो

Royal Enfield ने निकाली अपनी नई बाइक Bullet 350, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

रॉयल एनफील्ड ने अपनी एक नई बाइक हंटर 350 लॉन्च करके भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है

देश में तकरीबन आधे से ज्यादा लोग बाइक के शौक़ीन है जहां सबको अपने लुक के हिसाब से एक अच्छी स्टाइलिश बाइक पसंद है। ऐसे में भारत में स्टाइलिश बाइक की बात करे तो रॉयल एनफील्ड लोगों की बहुत मन पसंद है जहां बहुत से लोग इस कंपनी की बाइक को लेना चाहते है। ऐसे में अगर आप भी इस कंपनी की बाइक को खरीदने के इच्छुक है तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आयी है जहां रॉयल एनफील्ड बुलेट का एक और अवतार लॉन्च हो गया है। जानिए पूरी डिटेल्स

बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने अपनी एक नई बाइक हंटर 350 लॉन्च करके भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है। साथ ही इसकी पहली तस्वीर आ गई है जो सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये रिवील हुई है। इसका लांच इस महीन को रविवार 7 अगस्त को होने वाला है लेकिन अभी इसकी कीमत का कोई अंदाज़ा नहीं लगाया गया है। मगर दूसरी तरफ यह भी चर्चा चल रही है कि यह कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकल हो सकती है।

इसको लोगों के लिए हमेशा से दमदार बनाया गया है जहां Royal Enfield Meteor 350 और Royal Enfield Classic 350 द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला J-प्लेटफ़ॉर्म 2022 Royal Enfield Bullet 350 की नींव के रूप में काम करेगा। जिसमे प्लेटफ़ॉर्म से बेहतर पवरफॉर्मन्स और स्टेबिलिटी की उम्मीद है।

क्या है इसके फीचर्स ?

साथ ही इसके इंजन कि बात करे तो नई रॉयल एनफील्ड में वही 349 सीसी इंजन होने की उम्मीद है जो 20.2 एचपी पावर और 27 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की उम्मीद है। ऐसे में फीचर्स कि बात करे तो एक स्प्लिट डबल-क्रैडल फ्रेम से लैस होगा, और यह कई नई सुविधाओं के साथ भी आ सकता है। साथ ही बेहतर स्विचगियर और मानक के रूप में एक इलेक्ट्रिक स्टार्टर के अलावा, अपग्रेड बाइक में ट्रिपर नेविगेशन पॉड, जो एक विकल्प है, और हाफ-डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन जैसी फीचर्स से लैस होने की उम्मीद है जो अभी कि पीढ़ी की आरई बाइक पर पाया जाता है।

Vishalgarh Farms
यह भी पढ़े: CNG हुई पेट्रोल से भी ज्यादा महंगी, दिल्ली के साथ पूरे देश में नए रेट लागू

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button