ऑटो

विटारा ब्रीजा को 86,000 के डाउनपेमेंट में लेकर जाए अपने घर

मारुती सुजुकी कि विटारा ब्रीजा जल्द ही अपग्रेड होकर फिरसे लॉंच होने वाली है और इस बार सबसे अच्छी खबर यह है कि इसकी डाउनपेमेंट की शुरुआत 86,000 से होने वाली है।

देश में गाड़ियों के बहुत चाहने वाले मिलेंगे और इसी के चलते मारुती सुजुकी कि विटारा ब्रीजा जल्द ही अपग्रेड होकर फिरसे लॉंच होने वाली है और इस बार सबसे अच्छी खबर यह है कि इसकी डाउनपेमेंट की शुरुआत 86,000 से होने वाली है।

यह मॉडल मारुती कि सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से है जिसको एसयूवी कि कैटिगरी में रखा जाता है। इसकी LXI पेट्रोल वेरिएंट कि कीमत 7.69 लाख रूपये है जिसकी डाउनपेमेंट 86,000 से शुरू होगी और बाकी पैसे आप लोन लेकर उसको किश्तों में दे सकते है जिसका अनुमान 9.8 % बियाज़ देना होगा। EMI अगर आपको 5 साल कि करनी हो तो आपको 16,403 रूपये हर महीने देने होंगे और अगर 7 साल का प्लेन चुनते है तो 12,796 हर महीने पड़ेगा।

इस गाडी कि बात करे तो इस मॉडल को यूके में अभी लॉन्च किया था। इसका पेट्रोल वैरियंट 115bhp पावर और 138Nm टॉर्क जेनेरेट करता है, साथ ही इसका इलेक्ट्रिक वैरियंट 33bhp पावर और 60Nm टॉर्क जेनेरेट करता है। यह मॉडल में आपको फ्रंट वीकल ड्राइव मिलता है और इसकी माइलेज 22.5kmpl मिल सकती है। अगर हम इसकी रफ़्तार कि बात करे तो यह 12.7 सेकेंड में 0 से 62mph कि स्पीड में भाग सकती है। इसकी टॉप स्पीड 111 mph मानी जाती है।

Insta loan services
यह भी पढ़े: CNG Price Down: 1 अप्रैल से सस्ती होगी CNG , जाने किसको मिलेगा फायदा?

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button