ऑटोटेक

रेनो कार के इस मॉडल पर कंपनी दे रही है 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

अब रेनो की ओर से साल के आखिरी महीने में भी कारों पर तगड़े ऑफर दिए जा रहे हैं। और इन ऑफर्स का फायदा अब 31 दिसंबर 2022 तक ही लिया जा सकता है..

अब रेनो की ओर से साल के आखिरी महीने में भी कारों पर तगड़े ऑफर दिए जा रहे हैं। और इन ऑफर्स का फायदा अब 31 दिसंबर 2022 तक ही लिया जा सकता है। डिस्काउंट ऑफर्स में ये कंपनी कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर भी दे रही है। हम इस खबर में आप को बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

बता दें रेनो की छोटी हैचबैक कार और भारत में काफी पसंद की जाने वाली कार क्विड पर दिसंबर 2022 में कुल 35 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक चुनिंदा वैरिएंट्स पर अब 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए अब 10 हजार रुपये के साथ ही आरएक्सई को छोड़कर सभी पर अब 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। और किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को भी पांच हजार रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। बता दें रेनो क्विड की एक्स शोरूम की कीमत 4.64 लाख रुपये से शुरू होती है।

रेनो की ओर से दी जाने वाली सबसे कम कीमत वाली सात सीटर कारों में से एक ट्राइबर भी भारतीय बाजार में अब ऑफर की जा रही है। दिसंबर महीने में कंपनी की ओर से अब इस एमपीवी पर कुल 50 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। ऑफर के अनुसार इस कार के चुनिंदा वैरिएंट्स पर अब 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट और साथ ही 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट भी दिया जा रहा है। साथ ही रूरल ऑफर के तहत अब किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए भी 5 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें सात सीटर एमपीवी ट्राइबर की एक्स शोरूम की कीमत 5.91 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

रेनो की कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर भी अब दिसंबर महीने में 35 हजार रुपये का बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है। और कॉम्पैक्ट एसयूवी पर भी 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। और इसके साथ ही कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर भी अब 10 हजार रुपये की छूट मिल रही है ेस्ले अलावा कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर भी 10 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। और रूरल ऑफर के तहत ग्रामीण क्षेत्रों के किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए भी इसमें 5 हजार रुपये का ऑफर भी दिया जा रहा है। बता दें रेनो की एमपीवी की एक्स शोरूम की कीमत कुल 5.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े:  गैर के प्यार में अंधी बीवी ने पति को उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button