ऑटो

यह किफायती Electric Scooter देगा सबको मात, जानें फीचर्स और कीमत

भारत की इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरर कंपनी iVOOMi Energy ने भारत में अपना एक नया मॉडल लांच किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को JeetX

भारत की इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरर कंपनी iVOOMi Energy ने भारत में अपना एक नया मॉडल लांच किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को JeetX के नाम सड़े जाना जाएगा। इसकी खास बात है कि यह स्कूटर करीब 200KM तक की रेंज देगा और आपको कंपनी इसके साथ दो बैटरी भी दे रही है. कंपनी ने इसकी शुरुआती लागत 99,999 रुपये तय की है। यह एक काफी हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे दो वेरिएंट- JeetX और JeetX180 में लाया जा रहा है। JeetX180 इसका बेहद टॉप वेरिएंट होगा जिसकी कीमत 1.4 लाख रुपये होगी।

आपको बता दें, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत तरह के राइडिंग मोड दिए गए हैं। इसमें रविर्स गियर के साथ-साथ डुअल रिमूवेबल बैटरी भी है। कंपनी का दावा है कि JeetX वेरिएंट ईको मोड में 100 किमी. और राइडर मोड में 90 किमी. का सफर तय करेगा। इसी प्रकार JeetX180 वेरिएंट ईको मोड में 200 किमी. और स्पोर्ट्स मोड में 180 किमी. तक का सफर कर सकता है।

साथ ही JeetX स्कूटर में डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी है। इसके अलावा फीचर्स की लिस्ट में एक टचलेस फुटरेस्ट भी है, जिसे आप अपने पैरों से ही बाहर निकाल सकते हैं। इसमें एक नियो-रेट्रो डिज़ाइन भी है। और 4 कलर ऑप्शन भी आपको दिए जायेंगे।

Insta loan services

यह भी पढ़े: केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी सौगात, DA Hike समेत हो सकते हैं ये 3 ऐलान!

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button