बिज़नेस

ट्विटर के बाद अब क्या Coca Cola कंपनी खरीदेंगे Elon Musk? ऐसी दी जानकारी

Elon Musk ट्विटर के मालिक बन चुके है और इतना नहीं अब वह कोका कोला जैसी बड़ी कंपनी को भी खरीदने के उत्सुक हो रखे है

ट्विटर के नए मालिक Elon Musk अभी चर्चा का विषय बन रखे है। जहां उन्होंने ट्विटर कंपनी को खरीदने कि सूचना एक ट्वीट द्वारा लोगो को दी है और बताया है कि अब ट्विटर में वो फ्री स्पीच प्रमोट करेंगे। लेकिन मस्क यही नहीं रुके क्योकि अब वह कोका कोला जैसी बड़ी कंपनी को भी खरीदने के उत्सुक हो रखे है।

बता दें कि Elon Musk ट्विटर के मालिक बन चुके है और उन्होंने यह कंपनी 44 बिलियन डॉलर ( 3368 अरब रूपये ) में खरीदी है। मस्क ने यह खबर ट्वीट कर लोगो के साथ शेयर करी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि ट्विटर का प्राइवेट होना बहुत जरूरी है जिससे फ्री स्पीच डेमोक्रेटिक लोगो के काम आएगी।

लेकिन हैरान करने वाली खबर यह है कि Elon Musk ने कोका कोला कंपनी को खरीदने कि बात ट्वीटर द्वारा करी है जहां उन्होंने मजाक में लिखा है कि ‘ अब अगला मैं कोका कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन (cocaine) डाल सकूं ‘ । इतना ही नहीं उन्होंने एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर बोला है कि ‘ सुनो में चमत्कार नहीं करता ” ।

Hair Crown
यह भी पढ़े: 44 बिलियन डॉलर में Elon Musk हुए ट्विटर के नए मालिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button