Apple के दीवानों को मिलने वाले है 3 और नए स्टोर, भारत में यहां खुलेंगे स्‍टोर

भारतीय बाजार में और भी नए स्‍टोर पर तेजी से काम कर रही है जहां Apple अपनी रिटेल चेन का विस्तार करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है

देश में बहुत से लोग है जो Apple डिवाइस के दीवाने है और इसका स्टोर खुलते ही उत्साह दिखा रहे थे लेकिन अभी तक इसका स्टोर सिर्फ दिल्ली और मुंबई में ही खुला है और अब दूसरे राज्यों के लोग भी इसको अपने शहर में खुलने कि उम्मीद जताई जा रहे है जिसको देखते हुए Apple शौकीनों के लिए अच्छी खबर सामने आयी है जहां एपल की तरफ से प‍िछले द‍िनों देश में दो नए स्‍टोर खोले जाने के बाद अब कंपनी द्वारा तीन और स्‍टोर ओपन करने के प्‍लान पर काम कर रही है।

बता दें कि कंपनी द्वारा अब भारतीय बाजार में और भी नए स्‍टोर पर तेजी से काम कर रही है जहां Apple भारत में अपनी रिटेल चेन का विस्तार करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, अभी कंपनी प्रमुख बाजारों जैसे भारत और Asia- Pacific के अन्य देशों, यूरोप, अमेरिका, मध्य पूर्व और कनाडा पर ध्यान पर ज्यादा ध्यान केंद्रित किया जा रहा है और अब Apple साल 2025 में अपना तीसरा इंड‍ियन स्टोर बोरीवली, मुंबई में खुलने की उम्मीद जाता रहा है।

2026 तक शुरू चौथा स्‍टोर

अब बात करे चौथा स्‍टोर कि तो Apple का दूसरा सबसे बड़ा इंड‍ियन स्टोर होगा और यह द‍िल्‍ली के वसंत कुंज में DLF Promenade मॉल में खुलने वाला है और इसका शुभारंभ 2026 तक होने की उम्मीद जताई अभी जा रही है। वही मुंबई का बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्टोर देश में एपल का सबसे बड़ा एपल स्टोर बनने वाला है।

इतना ही नहीं दावा ये भी क‍िया गया है क‍ि भारत में 5वा स्टोर खोलने के ल‍िए मुंबई में सीसाइड वर्ली एर‍िया का प्रस्ताव अभी भेजा गया है और इसकी शुरुआत भी 2027 तक होने की उम्मीद की जा रही है। हालाँकि, एक रिपोर्ट में ये भी दावा क‍िया गया क‍ि दिल्ली और मुंबई के 2 एप्पल स्टोर में से अभी तक प्रत्येक के खुलने के एक महीने के अंदर ही पूरा 22-25 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है।

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Exit mobile version