देशबिज़नेस

तीन दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्दी निपटा लें ज़रूरी काम

बैंक यूनियन के नेता वाईके अरोड़ा ने जानकारी साझा करते हुए कहा है कि काफी लंबे समय से हमारी मांगों पर ध्यान नही दिया जा रहा है.

अगर आपको बैंक से जुड़ा कोई ज़रूरी काम है तो उसे जल्दी से निपटा लें, क्योंकि निजी करण, पुरानी पैंशन और सप्ताह में 2 दिन की छुट्टी समेत कई मांगों को लेकर बैंक कर्मचारी 27 जून को हड़ताल करने वाले है.

बता दें 24 जून को आखिर शनिवार और 25 जून को रविवार की छुट्टी होने की वजह से बैंक बंद रहेंगे. ऐसे में लगातार तीन दिन तक बैंक बंद रहेंगे.

बताते चले कि इस बैंक बंदी और मांगों को लेकर सोमवार यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियंस के बैनर के साथ कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया.

बैंक यूनियन के नेता वाईके अरोड़ा ने जानकारी साझा करते हुए कहा है कि काफी लंबे समय से हमारी मांगों पर ध्यान नही दिया जा रहा है.

इसमें पांच दिन का बैंकिंग सिस्टम, पैंशन का दुबारा निर्धारण, नई पैंशन योजना को खत्म करना और पुरानी पैंशन योजना को फिर से लागू करना.

बैंक कर्मचारियों की इन मांगों को पूरा करने को लेकर ये प्रदर्शन किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार नौ सगंठनों ने इस हड़ताल का समर्थन किया है.

Tax Partner

ये भी पढ़े: AC या Fridge खरीदने जा रहे है तो पहले पढ़ले ये खबर, बच सकते है आपके पैसे

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button