बिज़नेस

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर; इस दिन ठप रहेगी Internet banking

यदि SBI बैंक के ग्राहक हैं तो ये न्यूज़ आपके लिए है। जी हां SBI की इंटरनेट बैंकिंग कुछ देर के लिए ठप रहेगी। बैंक यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर दिखा रहा रहा है।

यदि SBI बैंक के ग्राहक हैं तो ये न्यूज़ आपके लिए है। जी हां SBI की इंटरनेट बैंकिंग कुछ देर के लिए ठप रहेगी। बैंक यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर दिखा रहा रहा है। SBI वेबसाइट के अनुसार- इंटरनेट बैंकिंग एप्लिकेशन की सेवाएं 14.10.2023 को 00:40 बजे से 02:10 बजे के बीच उपलब्ध नहीं होंगी।बैंक ने निर्धारित गतिविधि का हवाला देकर इस समयावधि में इंटरनेट बैंकिंग के ठप रहने की जानकारी दी है। हालांकि, योनो या अन्य सर्विसेज को लेकर बैंक ने किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। इसका मतलब है कि अन्य सभी सर्विसेज सामान्य रूप से चलती रहेंगी।

SBI की व्हाट्सऐप बैंकिंग

इसके लिए सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके लिए WAREG टाइप कर स्पेस दें और फिर अपना खाता नंबर लिखकर 7208933148 पर एसएमएस भेजें। आपको एक बात ध्यान में रखनी होगी: यह संदेश उसी नंबर से भेजें जो आपके SBI खाते में रजिस्टर्ड है। रजिस्ट्रेशन के बाद आपके नंबर पर SBI के 9022690226 नंबर से एक मैसेज प्राप्त होगा। आप इस नंबर को सेव कर सकते हैं। इसके अगले स्टेप में आप 9022690226 पर Hi SBI का मैसेज भेज सकते हैं। आपके मैसेज भेजने पर बैंक की ओर से एक मैसेज आएगा।

Accherishtey

यह भी पढ़े : Google Chrome यूजर्स के लिए बुरी खबर; सरकार ने दी चेतावनी, फौरन करे ये बदलाव 

Related Articles

Back to top button