बिज़नेस

Byjus crisis: बायजू के मालिक ने घर को गिरवी रखा ,15 हजार लोगों को सैलरी देने का ऐलान

घर को गिरवी रखकर 15 हजार लोगों को सैलरी देने का ऐलान किया है।

बायजू के मालिक ने हाल ही में एक बड़े कदम उठाया है जिससे लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ सकता है। उन्होंने अपने घर को गिरवी रखकर 15 हजार लोगों को सैलरी देने का ऐलान किया है। यह कदम समाज में एक महत्वपूर्ण संदेश भी देता है कि समृद्धि के साथ-साथ समाज के लिए भी जिम्मेदारी उठाना चाहिए।

बायजू के मालिक ने बताया कि उनका उद्योग अच्छे दिनों में है और उन्हें यह बात समझ में आती है कि अगर वे अपने कर्मचारियों की मदद नहीं करेंगे तो उनकी मदद कौन करेगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनका उद्योग सिर्फ धन कमाने के लिए नहीं है, बल्कि समाज के लिए भी कुछ करना चाहिए।

इस कदम से लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है और उन्हें नये उम्मीद की किरण भी मिल सकती है। इसके अलावा, इससे उनकी आत्मविश्वास भी बढ़ सकती है और वे अपने परिवार को बेहतर जीवन दे सकते हैं।

इस कदम से बायजू के मालिक ने एक अच्छा संदेश भी दिया है कि उद्यमिता के साथ-साथ समाज के प्रति जिम्मेदारी भी बनाए रखनी चाहिए। यह भारतीय समाज के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है और उम्मीद की बात है कि इससे और भी उदाहरण मिलेंगे।

इस प्रकार, बायजू के मालिक द्वारा लिया गया यह कदम समाज में एक नयी राह दिखा सकता है और लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने की संभावना है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button