बिज़नेस

क्या Zomato के नाम में हो सकता है बदलाव? CEO ने दी जानकारी

Zomato एक ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी ऐप है जो सालो से लोगों के घरो तक खाना पंहुचा रही है, लेकिन जल्द ही इसका नाम बदलने वाला है

आपने डिलीवरी ऐप Zomato के बारे में तो सुना ही होगा जो ऑनलाइन फूड डिलीवरी करता है। इसी के चलते एक खबर सामने आयी है जहां अब आप जोमाटो के नाम को बदला जा रह अहइ और उससे एक नया नाम दिया जा रहा है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि Zomato एक ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी ऐप है जो सालो से लोगों के घरो तक खाना पंहुचा रही है। लेकिन जल्द ही इसका नाम बदलने वाला है। इसका कारण यह बताया जा रहा है कि Zomato का घाटा 2022 की पहली तिमाही (Q1) में कम हुआ है जिसकी वजह से अब कंपनी अपने नेतृत्व के स्ट्रक्चर समेत कई चीजों में बदलाव करने के प्लान पर काम कर रही है। इन सब को देखते हुए जोमैटो अब अपनी एक पैरेंट कंपनी बनाने वाली है।

जिसके लिए वह कंपनी अब अपने हर बिजनेस को चलाने के लिए अलग-अलग CEO रखने की योजना बना रही है। जिसकी सूचना जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने दी है और बताया है कि वो एक ऐसी कंपनी बनाने के प्लान पर काम कर रहे है, जहां हर बिजनेस को चलाने के लिए कई सीईओ होंगे। साथ ही यह कंपनिया एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करेंगे और साथ ही यह भी बोला कि कंपनी को री-ब्रांड करते हुए उसका नाम ‘इटरनल’ (Eternal) रख सकते हैं। हालांकि, अभी इसको लेकर कंपनी की ओर से किसी भी तरह का बयान अभी तक जारी नहीं किया गया है।

Tez Tarrar Appयह भी पढ़े: दिल्ली में DTC बस में सफर करना होगा महंगा? प्राइवेट हाथों में देने की योजना

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button