बिज़नेस

DOMS IPO: डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ में तेजी, 2 दिनों में 80 फीसदी तक बढ़ी

डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ के आने से पहले ही बाजार में तहलका मच गया है।

डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ के आने से पहले ही बाजार में तहलका मच गया है। इसकी शुरुआत से ही ग्रे मार्केट में इसकी बहुत तेजी से बढ़ती कीमतों ने लोगों को हैरान कर दिया है। इसके बाद जब आईपीओ का आयोजन हुआ, तो उसकी भारी मांग ने बाजार में तहलका मचा दिया।

डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ के बाद ग्रे मार्केट में कीमतों में तेजी से उछाल आया। इसकी कीमत 2 दिनों में 80 फीसदी तक बढ़ गई, जिससे बाजार में बड़ी हलचल मच गई। इस उछाल के बाद लोगों की नजरें इस आईपीओ की ओर बढ़ी और उन्होंने इसमें भाग लेने की इच्छा जताई।

इस उछाल के पीछे कई कारण हो सकते हैं, जैसे कि बाजार में उम्मीद की भारी मांग, कंपनी के अच्छे फंडामेंटल्स, और निवेशकों की भरपूर रुचि। इसके अलावा, आईपीओ के बाद कंपनी के फंडामेंटल्स की भी तारीफ की जा रही है, जिससे निवेशकों की आकर्षण बढ़ी है।

इस उछाल के बाद बाजार में बहुत चर्चा हो रही है कि क्या यह उछाल दूरसंचार क्षेत्र के लिए नया मोड़ है। इससे पहले भी ऐसे उछाल आए हैं, लेकिन इस बार कीमतों में इतनी तेजी से बढ़ोतरी ने बाजार को हिला दिया है।

इस उछाल के बाद निवेशकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं और वे इस आईपीओ में निवेश करने की सोच रहे हैं। इससे यह साफ होता है कि बाजार में डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ के प्रति लोगों की बड़ी रुचि है और वे इसमें निवेश करने को तैयार हैं।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button