बिज़नेस

Meesho से drone ऑर्डर करना पड़ा महंगा, पार्सल के अंदर निकले आलू, वीडियो वायरल

Flipkart को लेकर एक बड़ी खबर वायरल हो रही है कि एक व्यक्ति ने लैपटॉप मंगवाया तो उसे घड़ी डिटर्जेंट साबुन मिले। अब इसी प्रकार

जैसा की आप सभी जानते है की फेस्टिव सीजन आ चूका है और हर ऑनलाइन प्लेटफार्म पर धमाकेदार सेल चल रही है। आप सभी उस सेल का बखूबी फायदा उठा रहे है। ऐसे में Flipkart को लेकर एक बड़ी खबर वायरल हो रही है कि एक व्यक्ति ने लैपटॉप मंगवाया तो उसे घड़ी डिटर्जेंट साबुन मिले। अब इसी प्रकार से एक और मामला सामने आ रहा है, दरअसल, बिहार के एक व्यक्ति ने meesho प्लेटफॉर्म से ड्रोन आर्डर किया था, लेकिन पैकेज में एक किलो आलू निकले। उसने इस पूरे मामले को फ़ोन में रिकॉर्ड किया। जिसके बाद यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है।

नालंदा के परवलपुर में रहने वाले चेतन कुमार ने इस वीडियो बनाई और इस वीडियो से पता चलता है कि पैकेज आने पर उसे कुछ अजीब लगा। रिकॉर्डिंग के चलते कुमार ने डिलीवरी बॉय को मौके पर ही अनबॉक्स करने को बोला। जैसे ही अनबॉक्स किया उस पैकेज में से आलू निकले। और वीडियो में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से पूछताछ चल ही थी और वो लोकल लोगों से घिरा हुआ था। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने स्वीकार किया कि Meesho इस धोखाधड़ी में हिस्सा है। इस घटना की अभी पुलिस में शिकायत नहीं की गई ।

यह पहली बार नहीं है जब ऐसी गड़बड़ी हो। पहले भी ऐसे कई फ्रॉड हुए हैं जहां ऑर्डर किए पैकेज में सब्जियां या पत्थर भेजे गए हैं। उदाहरण के लिए, फ्लिपकार्ट से हुई ऐसी घटना को जांच के दायरे में लिया है। ग्राहकों को सुरक्षा के लिए ओपन बॉक्स डिलीवरी का विकल्प चुनने का सुझाव दिया गया।

Accherishtey

यह भी पढ़े: वाहन चालाने वालों के लिए खुशखबरी, Toll Plaza को बंद करने का एलान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button