बिज़नेस

DTC में निकली इन पदों के लिए नौकरिया, मिलेगी 60 हजार से ज्यादा सैलरी

दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने नोटिफिकेशन जारी की है जिसमे मैनेजर पद के लिए नौकरी निकाली गयी है जिसका लोग फायदा उठा सकते है

दिल्ली में बहुत से लोग है जो काम की तलाश में है और एक अच्छी नौकरी ढूंढ़ रहे है। इसी के चलते जिन लोगों के पास अच्छा एक्सपीरियंस है उनके लिए नौकरी निकाली गयी है जिसमे उनको 60,000 से भी अधिक सैलरी पैकेज मिल सकता है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने नोटिफिकेशन जारी की है जिसमे मैनेजर पद के लिए नौकरी निकाली गयी है जिसका लोग फायदा उठा सकते है। इसमें लोगों को कॉन्ट्रैक्ट बेस्ड भर्ती किया जायेगा और इसमें बीएस मैनेजर (Mechanical Traffic) और मैनेजर (IT) के पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती की जाएगी जिसमे एक अच्छा 60,000 का पैकेज मिलेगा जो की बहुत अच्छा पैकेज है।

इस नौकरी से जुड़ने के लिए इच्छुक उम्मीदवार डीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट http://www.dtc.delhi.gov पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं और इसकी आखरी डेट 12 जुलाई 2022 तक की है। हालाँकि, मैनेजर के कुल 11 पदों को पूरे करने के लिए मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) के 10 पद और मैनेजर (आईटी) का 1 पदों पर भर्ती की जाएगी।

क्या है क्वालिफिकेशन?

  • सबसे पहले मैनेजर पद की भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में फर्स्ट क्लास की डिग्री के साथ 2 साल का MBA होना चाहिए।
  • मैनेजर (आईटी) के लिए उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर साइंस/ IT /एमसीए में प्रथम श्रेणी बीई/बी.टेक होना चाहिए।
  • भर्ती होने की उम्र 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए

Hair Crown
ये भी पढ़े: राजीव चौक से सोहना के लिए शरू हुआ नया एलिवेटेड रोड, 15 मिनट में होगा सफर तय

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button