बिज़नेस

Kerela tour: केरल के लिए सस्ता टूर पैकेज लॉन्च, ट्रेवल एजेंसियों से करना होगा संपर्क

आईआरसीटीसी ने एक सस्ता टूर पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें घूमने के लिए विभिन्न स्थलों की यात्रा की जा सकती है।

केरल के लिए आईआरसीटीसी ने हाल ही में एक सस्ता टूर पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें घूमने के लिए विभिन्न स्थलों की यात्रा की जा सकती है। यह पैकेज विभिन्न पर्यटन स्थलों की यात्रा, खानपान और आवास की सुविधाएं शामिल करता है। इस पैकेज की कीमत और अन्य विवरणों के बारे में जानकारी के लिए आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट या स्थानीय ट्रेवल एजेंसियों से संपर्क करना चाहिए।

इसके अलावा, हाल ही में केरल में पर्यटन के क्षेत्र में कई और बदलाव भी देखने को मिले हैं। केरल सरकार ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए नई योजनाएं शुरू की हैं और पर्यटकों को अधिक सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है।

केरल के पर्यटन क्षेत्र में नए विकासों के साथ-साथ, पर्यटन संबंधित व्यापार भी बढ़ रहे हैं। यहाँ तक कि अन्तरराष्ट्रीय पर्यटक भी केरल की सुंदरता और सांस्कृतिक विविधता को देखने के लिए आ रहे हैं।

केरल के पर्यटन क्षेत्र में हो रहे बदलावों के साथ-साथ, इस क्षेत्र में नौकरियों का भी नया स्रोत बन रहा है। यहाँ तक कि स्थानीय लोग भी पर्यटन संबंधित व्यवसायों में निवेश कर रहे हैं और अपनी आजीविका कमा रहे हैं।

इस प्रकार, केरल के पर्यटन क्षेत्र में हो रहे बदलाव और नए योजनाएं देश और विदेशी पर्यटकों के लिए एक नया और रोमांचक अनुभव प्रदान कर रहे हैं।

इस तरह की ताज़ा ख़बरों के लिए आपको स्थानीय अख़बारों, न्यूज़ वेबसाइट्स या न्यूज़ ऐप्स पर नज़र रखनी चाहिए।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button