बिज़नेस

जानें Big Bull Crypto Coin को कहां से और कैसे खरीदें

पिछले हफ्ते बिग बुल का आईसीओ लॉन्च हुआ, जो दुनिया का पहला भारतीय क्रिप्टोकरेंसी है। जिसमें 11 व्यापारिक उपकरण शामिल हैं

पिछले हफ्ते बिग बुल का आईसीओ लॉन्च हुआ, जो दुनिया का पहला भारतीय क्रिप्टोकरेंसी है। जिसमें 11 व्यापारिक उपकरण शामिल हैं। बिग बुल टेक्नोसॉफ्ट एलएलपी भारत में मुख्यालय वाली पहली क्रिप्टोकरेंसी बन गई है।

यह वर्तमान में ICO के हिस्से के रूप में Binance Smart चेन के माध्यम से ट्रस्ट वॉलेट से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

बिग बुल कोइन कैसे खरीदें:

1) व्यवस्था मेटामास्क (कंप्यूटर / लैपटॉप क्लाइंट) या ट्रस्ट वॉलेट (फोन क्लाइंट)

मेटामास्क को क्रोम प्रोग्राम वृद्धि के रूप में जोड़ा जा सकता है या एप्लिकेशन / प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, और ट्रस्ट वॉलेट को भी प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। उस समय से, मेटामास्क के लिए, आपको अपनी संगठन सूची में बिनेंस स्मार्ट चेन को जोड़ना होगा।

2) बीएनबी खरीदें और अपने वॉलेट में भेजें

एक निगमित व्यापार पर बीएनबी खरीदें (उदाहरण के लिए बिनेंस, कॉइनबेस, कुओकोइन आदि) फिर, उस बिंदु पर, अपने वॉलेट पते का उपयोग करके, टोकन को ट्रेड से अपने वॉलेट में ले जाएं। ट्रस्ट वॉलेट पर, आप सिम्प्लेक्स का उपयोग करके सीधे अपने वॉलेट में बीएनबी खरीद सकते हैं।

3) पैनकेकस्वैप पर बुल कोइन के लिए बीएनबी स्मार्ट चेन का व्यापार करें

पीसी/पीसी क्लाइंट के लिए, pancakeswap.finance को एक्सप्लोर करें और अपने मेटामास्क वॉलेट को संबद्ध करें। टेलीफोन क्लाइंट के लिए, ट्रस्ट वॉलेट (केवल एंड्रॉइड क्लाइंट) या मेटामास्क एप्लिकेशन के अंदर डैप प्रोग्राम तक पहुंचें और pancakeswap.finance को एक्सप्लोर करें और अपने वॉलेट को संबद्ध करें।

ये भी पढ़े

Tez Tarrar App

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button