देशबिज़नेस

अब घर बैठे मिलेगी CNG, नहीं लगना होगा लम्बी लाइनों में

आपको अपनी CNG कार में गैस भरवाने के लिए घंटो लाइन में खड़े रहना पड़ता होगा ऐसे में यह खबर पढ़कर आपको काफी राहत मिलने वाली है

क्या आपके पास भी CNG कार है? अगर हा तो आप को भी गैस भरवाने के लिए घंटो लाइन में खड़े रहना पड़ता होगा ऐसे में यह खबर पढ़कर आपको काफी राहत मिलने वाली है बता दें दी मुबई में जल्द ही लोगों को अपने दरवाजे पर CNG मिलेगी।

एनर्जी ड‍िस्‍ट्रीब्‍यूशन स्‍टार्टअप (Energy Distribution startup) ‘दि फ्यूल डिलिवरी’ (The Fuel Delivery) ने महानगर गैस लिमिटेड (Mahanagar Gas Limited) के साथ एक लेटर ऑफ इंटरेस्‍ट (LOI) पर साइन क‍िए हैं, जिसके तहत शहर में मोबाइल सीएनजी स्टेशन (Mobile CNG Station) की स्थापना की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक मोबाइल सीएनजी स्टेशनों की मदद से ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ईंधन पहुँचाया जायेगा। आपको बता दें कि यह सर्विस 24 घंटे और हर दिन (24X7) उपलब्ध होगी।

इस सर्विस की वजह से अब ग्राहकों को लम्बी-लम्बी लाइन में खड़े होकर CNG भरवाने का इंतजार नहीं करना होगा। स्टार्टअप की तरफ से कहा गया है कि मुंबई में दो मोबाइल सीएनजी स्टेशन संचालित करने की मंजूरी मिल गई है यह सेवा अगले तीन महीने में शुरू की जाएगी। जिसके बाद धीरे-धीरे सर्विस को शहर के अन्य हिस्सों में भी चालु किया जायेगा।

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: दिल्ली में मोमोज खाने से एक व्यक्ति की दुर्लभ तरीके से मौत

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button