बिज़नेस

अब Paytm दें रहा है अपने ग्राहकों को फ्री में गैस सिलेंडर, जानिए कैसे

Paytm आप लोगों के लिए एक ऑफर लाया है जहां आपको सिलेंडर बुक करने पर सिलेंडर मुफ्त में दिया जायेगा। जानिए कैसे

इस महंगाई के दौर में जहां सिलेंडर के दाम में बदोरती देखी जा रही है वहा Paytm आप लोगों के लिए एक ऑफर लाया है जहां आपको सिलेंडर बुक करने पर सिलेंडर मुफ्त में दिया जायेगा। जानिए कैसे

बता दें कि गैस बुकिंग के लिए अब आपको इतना भटकने कि कोई जरूरत नहीं है, आप अगर चाहे तो ऑनलाइन गैस सिलेंडर घर बैठे बुक कर सकते है। इसके लिए आपको Paytm ऐप डाउनलोड करना होगा जिसके बाद आप गैस सिलेंडर बुक कर सकते है। इतना ही नहीं अब Paytm ऐप अपने ग्राहकों को फ्री में गैस सिलेंडर की बुकिंग (Free Gas Cylinder Booking) करने की सुविधा दे रहा है। साथ ही फ्री में गैस सिलेंडर की बुकिंग का लाभ दें रहा जिसके चलते आपको बुकिंग के लिए एक रुपये भी खर्च नहीं करना होगा।

कैसे करे फ्री बुकिंग

Paytm के जरिए आप फ्री में गैस बुकिंग कर सकते है। लेकिन अगर आप ऐप से पहली बार बुकिंग कर रहे है तभी आपको ही यह ऑफर मिल सकता है। फ्री के गैस सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको केवल ‘FREECYLINDER’ के प्रोमो कोड (Promocode) का इस्तेमाल करना होगा। इस कोड को लगाने के बाद कंपनी आपको 1000 रुपये तक का कैशबैक (Cashback Offer) दे सकती है। यह सुविधा आपको इंडेन (Indane), भारतगैस (Bharat Gas) और एचपी (HP) तीनों ही कंपनी के गैस बुकिंग पर मिलेगी।

हालाँकि आप Paytm के द्वारा गैस बुकिंग के जरिए पेटीएम नाउ पे लेटर सर्विस ( Paytm Now and Pay Later Service) का भी लाभ उठा सकते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा यही है कि आप एक महीने के बाद भी गैस सिलेंडर का बिल पेमेंट (Bill Payment) कर सकते हैं।

Hair Crown
यह भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रही है 100 Km लंबी सुरंग, ट्रैफिक से मिलेगा छुटकारा

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button