बिज़नेस

अब Swiggy द्वारा शुरू हुई Unlimited Free Delivery सेवाएं, जानिए कैसे उठाये लाभ

अगर आप भी Swiggy से ऑर्डर करते है तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है, जहां आपको फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी मिलेगी

अगर आप भी ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से ऑर्डर करते है तो आपके लिए Swiggy एक बहुत अच्छी खबर लाया है। जब भी आप कोई भी खाना आर्डर करते है तो आपको उसकी डिलीवरी के एक्स्ट्रा चार्ज देने होते है। लेकिन अब अगर आप यह टिप अपनाएंगे तो आपको कभी भी डिलीवरी चार्ज नहीं देना होगा।

बता दें कि Swiggy द्वारा यह ऑफर उन कस्टमर को दिया जायेगा जो ‘ऑनलाइन’ खाना ऑर्डर और डिलीवरी की फैसेल‍िटी देने वाले प्‍लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) के मेंबरश‍िप प्रोग्राम से जुड़े कस्‍टमर होंगे। इसकी सुविधा यह होगी कि कस्टमर को 10 Km के दायरे में आने वाले सभी रेस्‍तरां से कम से कम 149 रुपये वाले आर्डर की फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी मिलेगी। साथ ही इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) पर मेंबर स्पेशल ऑफर के तहत एक हजार से अधिक प्रोडक्‍ट पर अब और अधिक पैसे बचा पाएंगे।

तीन महीने के लिए 299 रुपये सब्‍सक्रि‍प्‍शन फी

कंपनी का कहना है कि प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 और तीन महीने के लिए 299 रुपये देने होंगे। जिसमे कि डेली बेस‍िस पर यूज होने वाले प्रोडक्‍ट समेत फल, सब्जियों, क‍िड्स प्रोडक्‍ट, पर्सनल केयर, घर में यूज होने वाले और अन्य प्रोडक्‍ट आपको मिल सकते है।

49 रुपये में ले सकेंगे सब्सक्रिप्शन

इतना ही नहीं Swiggy ऐप अपने कस्टमर्स के लिए ‘स्विगी वन ट्रायल’ दें रही है जिसमे कि आपको बस 49 रुपये का सब्सक्रिप्शन करना होगा जो कि 15 से 30 दिन के लिए ही होगा।

Tax Partner
यह भी पढ़े: दिल्ली में हो रही है मीट की किल्लत, हो सकती है दामों में बढ़ोतरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button