*/
बिज़नेस

अब रोज़ाना कमा सकते है Whatsapp से 500 रूपये, जानिए कैसे

Whatsapp ने UPI के सिस्टम को अपना लिया है जिससे किसी भी मोबाइल या फिर खाते में रकम भेज सकते हैं। इसी के चलते व्हाट्सअप ने एक ऑफर निकाला है

अगर आप नौकरी करते है या कोई बिज़नेस करते है और चाहते है कि उसके अलावा भी पैसे कमा सके तो आपके लिए एक खबर सामने आयी है।

आप सभी व्हाट्सअप का इस्तेमाल तो करते ही होंगे लेकिन आपको पता है कि Whatsapp से अब आप एक ही दिन में 500 रूपये कमा सकते है। यह मुमकिन है व्हाट्सअप द्वारा जो यूपीआई इस्तेमाल करते है उनके लिए क्योकि अगर आप 1 रूपये का भी ट्रांसेक्शन व्हाट्सअप के UPI द्वारा करेंगे तो आपको बदले में 500 रूपये मिलेंगे।

जानिए कैसे पाए 500 रूपये

Whatsapp ने UPI के सिस्टम को अपना लिया है जिससे किसी भी मोबाइल या फिर खाते में रकम भेज सकते हैं। इसी के चलते व्हाट्सअप ने एक ऑफर निकाला है जिसमे अगर आप तीन कॉन्टैक्ट्स को पैसा भेजेंगे तो आपकों एक बार में 11 रूपये मिलेंगे। यानि की कुल मिलाकर 33 रूपये।

रिपोर्ट्स के मुताबिक व्हाट्सएप कंपनी यूजर को ऑनलाईन भुगतान के लिए प्रेरित कर रहे हैं क्योकि ऑनलाईन भुगतान करना बहुत आसान है। भारत में Whatsapp के 500 मिलियन यूजर है, इसके लिए कंपनी ज्यादा प्रयास कर रही है और एक ही तरीका उसमे बढ़िया है और वो है लोगों को कैशबैक देना। तभी कंपनी हर ट्रांजेक्शन पर कैशबैक दे रही है।

Vishalgarh Farms
यह भी पढ़े:  LIC IPO: खुल गया देश का सबसे बड़ा IPO, निवेश से पहले जान लीजिए ये जरुरी बातें

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button