बिज़नेस

रेलवे ने शुरू की धर्मियों के लिए Ramayana Yatra, फ्री में मिलेगी ये सुविधाएं

रेलवे लोगों के लिए अच्छी खबर सामने लायी है जहां अगर आप भी कहीं धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए रेलवे एक खास पैकेज लेकर आया है

देश में तकरीबन सभी लोग ट्रैन से सफर करते है जिसके चलते बहुत से लोग ऐसे भी होते है जो इसके द्वारा धार्मिक यात्रा भी करते है। ऐसे में रेलवे उन लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने लायी है जहां अगर आप भी कहीं धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए रेलवे एक खास पैकेज लेकर आया है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि रेलवे द्वारा धार्मिक यात्रा करने वाले लोहो के लिए एक अच्छा पैकेज आया है जिसमें आपको अयोध्या सीतामढ़ी समेत कई जगह सफर करने का मौका मिलेगा और इससे रेलवे ने रामायण यात्रा (Ramayana Yatra) का नाम दिया है। जहां आपको खाने और रहने की सुविधा भी फ्री मिलेगी।

फ्री मिलेगा ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

हालाँकि, इस पैकेज होली रामायण यात्रा में आप अयोध्या, सीतामढ़ी, जनकपुर, बक्सर, प्रयागराज, वाराणसी और चित्रकूट घूमने का मौका मिलेगा और आपको स्वदेश दर्शन टूरिस्ट ट्रेन से सफर करने का मौका मिलेगा। साथ ही इसकी ख़ास बात ये है कि इस पैकेज में आप 18 फरवरी 2022 से लेकर 26 फरवरी 2022 तक सफर करेंगे जहां आपको पूरे 8 दिन में आपको ब्रेकफास्सट, लंच और डिनर की सुविधा मिलेगी।

कितना आएगा खर्च ?

इस पूरे पैकेज कि लागत कि बात करे तो इसमें स्टैंडर्ड यानी स्लीपर क्लास के लिए 15,770 रुपये प्रति व्यक्ति लगेगा और कंफर्ट क्लास के लिए 18,575 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होंगे। वही होटल की सुविधा मिलेगा, जो कि डबल और ट्रिपल शेयरिंग के बेसिस पर होंगे। इसके अलावा 1 लीटर पानी की बोतल प्रति दिन मिलेगी। अगर आपको इसके बारे में और जानकारी चाहिए तो आप इसके ऑफिशियल लिंक http://bit.ly/3UWjxBF पर विजिट कर सकते हैं।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button