बिज़नेस

TCS ने खत्म की Work from Home की प्रथा, हफ्ते में 3 बार आना होगा ऑफिस

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने अपने सभी कर्मचारियों को फिर से हफ्ते में कम से कम तीन दिन ऑफिस आना आनिवार्य कर दिया है, टीसीएस ने

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने अपने सभी कर्मचारियों को फिर से हफ्ते में कम से कम तीन दिन ऑफिस आना आनिवार्य कर दिया है, टीसीएस ने कर्मचारियों को कहा कि वरिष्ठ कर्मचारी पहले से ही कार्यालय से काम कर रहे थे और अब ग्राहक भी टीसीएस कार्यालयों का दौरा कर रहे है। इसके लिए प्रबंधक द्वारा रोस्टर तैयार किया जाएग। इसके साथ यह भी कहा गया है कि रोस्टरिंग का पालन करना सभी के लिए आवयश्क है।

नए जनादेश को लेकर टीसीएस प्रवक्ता का कहना है कि वह सभी कर्मचारियों को कार्यालय में वापस लाने के लिए काम कर रहे हैं और यह कंपनी के “25X25 मॉडल में संक्रमण के संदर्श” के अनुरूप है। मॉडल के मुताबिक, टीसीएस के 25 प्रतिशत से ज्यादा कर्मचारियों को एक तय किये गए समय तक ही काम करना होगा, इसके सभी नियम के 2025 तक लागू होने की आशंका है.

अभी के लिए कर्मचारियों को ऑफिस वापिस आने की कोई समय सीमा नहीं दी गई है, लेकिन उन्हें यह सलाह दी गयी है कि वे नई काम के अनुसार अपनी परियोजनाओं के लिए की गई प्रणाली के बारे में जानने के लिए अपने प्रबंधकों से संपर्क जरूर करें।
Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button