बिज़नेस

5 रूपये का ये सिक्का आपको बना सकता है करोड़पति

अगर आप भी घर बैठे आसान तरीके से धन कमाना चाहते हैं तो ये ख़बर आपके लिए है हम आपके लिए ऐसा तरीका लाएं हैं जिससे आप मिनटों में करोड़ो कमा सकते है.

अगर आप भी घर बैठे आसान तरीके से धन कमाना चाहते हैं तो ये ख़बर आपके लिए है. आज हम आपके लिए एक ऐसा तरीका लेके आएं हैं जिससे आप बिना मेहनत किए मिनटों में करोड़ो रूपये कमा सकते हैं.

आजकल लोगों की रूची पुराने और दुर्लभ सिक्के इकट्ठा करने में बढ़ती दिख रही है, कुछ लोगों ने तो इसे अपनी हॉबी ही बना लिया है. लेकिन क्या आप जानते है कि, आपकी ये हॉबी आपको बिना किसी मेहनत के धनपती बना सकती है.

अगर आपके पास स्वामी विवेकानंद की 150 वी जयंती पर जारी 5 रूपये का सिक्का है. तो समझिए आपकी किस्मत में भगवान ने चांदी रख दी है.

जी हां सिर्फ 5 रूपये का ये सिक्का आपको लखपती बना सकता है. अगर आपके पास है ये 5 रूपये का सिक्का तो आपको मिल सकते है पूरे 8,00,000 रूपये.

अगर आपके पास भी पुराने नोट या सिक्के हैं, तो आप इसे ebay, CoinBazaar और Quikr पर बेच सकते हैं और बिना मेहनत घर बैठे-बैठे कमा सकते है लाखों रूपये.

इन नोटो और सिक्कों को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं और फिर होम पेज पर जाकर आप अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इसके बाद आप यहां ‘विक्रेता’ के रूप में रजिस्टर हो जाएंगें. फिर अपने मेमो की एक साफ फोटों लें और इसे वेबसाइट पर अपलोड करें.

ebay तब आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं और पुराने सिक्के खरीदने में रुचि रखते हैं वो लोग आपसे संपर्क करेंगे.

लोगों से कांटेक्ट करके आप अपने नोट के लिए मोल भाव भी कर सकते हैं. उसके बाद आप अपने नोट को अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं.

 

Tax Partnerये भी पढ़े : जाने कैसे सन 1991 का सिक्का बना सकता है, आपको लखपति

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button