कोरोना वायरसदिल्लीदेश

IGIA पर म्यांमार से आए चार यात्री कोरोना पॉजिटिव, RMLअस्पताल में भर्ती

देश की राजधानी दिल्ली एयरपोर्ट पर आज सुबह-सुबह चार यात्री कोरोना संक्रमित मिले। बता दें, यह यात्री म्यांमार से आए थे। इन्हें उसी वक्त

देश की राजधानी दिल्ली एयरपोर्ट पर आज सुबह-सुबह चार यात्री कोरोना संक्रमित मिले। बता दें, यह यात्री म्यांमार से आए थे। इन्हें उसी वक्त राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं रविवार को भी एयरपोर्ट पर दो यात्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन मरीजों को दिल्ली सरकार के नियमों के अनुसार आइसोलेट कर दिया गया है।

रविवार देर रात को एयरपोर्ट पर 450 यात्रियों का कोरोना टेस्ट हुआ। जिसमे काफी कम यात्री संदिग्ध पाए गए। जबकि दो मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव ही आई थी। वैश्विक स्तर पर कोरोना के इस नए वेरिएंट के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। जिसको देख फिर से आईजीआई एयरपोर्ट पर जांच शुरू की गई है।

बता दें, डॉ. गौरी अग्रवाल ने बताया, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के जारी किए गए निर्देश के बाद आईजीआई हवाई अड्डे पर आ रहे दो फीसदी यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है।

आईजीआई, दिल्ली हवाई अड्डे पर औसतन कम से कम 25 हजार यात्री आते हैं, जिनमें से 500 यात्रियों की जांच किजा रही है। पहले दिन के अंत तक जेनेस्ट्रिंग्स ने 110 सैंपल लिए गए थे। रविवार तक जांच का आंकड़ा 450 हो गया। जिनमें दो यात्री कोरोना पॉजिटिव निकले। वहीं इनमें आधे फीसदी से भी कम यात्री संदिग्ध पाए जा रहे हैं।

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button