कोरोना वायरसदिल्लीहेल्थ

Omicron: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मंदिरों में श्रद्धालुओं की एंट्री बंद

देशभर में इन दिनों कोरोना के नए वेरिएंट "Omicron" से हाहाकार मचा हुआ है। दिल्ली में तो कोविड 19 के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है।

देशभर में इन दिनों कोरोना के नए वेरिएंट “Omicron” से हाहाकार मचा हुआ है। बात करें राजधानी दिल्ली की तो बढ़ते कोविड 19 के मामलों को देखते हुए कई मंदिरों को भक्तों के लिए बंद कर दिया गया है।

दरअसल दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) द्वारा जारी निर्देशों के चलते मंदिर प्रशासन ने यह फैसला लिया है। इस फैसले के अंतगर्त अगले आदेश तक भक्तजन मंदिरों में पूजा पाठ नहीं कर सकेंगे।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले और संक्रमण दर बढ़ने की वजह से GRAP का लेवल 1 यानि येलो एलर्ट लागू है। जिसके तहत धार्मिक स्थल तो खुले रहेंगे, लेकिन श्रद्धालुओं का प्रवेश वर्जित है।

इसके तहत ही कालका जी मंदिर समेत अक्षरधाम मंदिर प्रशासन ने श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद करने का फैसला लिया है। हालांकि राजधानी में कोरोना के खतरे को देखते हुए बुधवार को डीडीएमए की मीटिंग हुई थी।

Radhey Krishna Auto

इस ख़ास बैठक में और सख्ती बढ़ाने के संकेत दिए गए हैं। इतना ही नहीं बैठक में फैसला किया गया है कि येलो अलर्ट के तहत जारी गाइडलाइंस का ग्राउंड लेवल पर पालन करवाना होगा।

ये भी पढ़े: प्राइवेट पार्ट में दिखें अगर ये लक्ष्ण तो हो जाए तुरंत अलर्ट

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button