कोरोना वायरसदेश

देश में कोरोना की चौथी लहर कब दे रही है दस्तक, जानें पूरी ख़बर

दुनिया भर मे एक बार फिर से Covid 19 अपना प्रकोप फैला रहा है. कोरोना का नया वेरिएंट डेल्टाक्रॉन जो फिर से लोगों की परेशानी बढ़ा रहा है.

एक तरफ जहां धीरे-धीरे देश से कोरोना की पाबंदियां हट रही है यहां तक की दिल्लीवालों को हाल ही में मास्क से भी छुटकारा मिल गया है.

ऐसे में दुनिया भर मे एक बार फिर से Covid 19 अपना प्रकोप फैला रहा है. कोरोना का नया वेरिएंट डेल्टाक्रॉन जो फिर से लोगों की परेशानी बढ़ा रहा है.

आशंका जताई जा रही है कि देश में जल्द कोरोना की चौथी लहर आ सकती है. कयास लगाए जा रहे है कि अगस्त तक देश में ये लहर देखने को मिलेगी.

बता दें, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के सुधाकर कोरोना के बढ़ते मामलें देखते हुए चौकाने वाला खुलासा किया है उन्होंने कहा कि भारत को अभी अलर्ट पर रहने की ज़रूरत है.

क्योंकि अगस्त में भारत को चौथी लहर का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने आईआईटी कानपुर द्वारा मैथमेटिकल मॉडल को आधार पर अपना ये बयान जारी किया. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को घबराने की ज़रूरत नही है. क्योंकि हम अच्छे स्तर पर टीकाकरण कर चुकें हैं.

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: Omicron के बाद अब ये वायरस भारत में मचाएगा तबाही, इन राज्यों में दी दस्तक

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button